दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 18, 2022, 11:02 AM IST

ETV Bharat / state

Top Ten News 11 AM: डीडीसी के वाइस चेयरमैन जैस्मीन शाह को मिलने वाली सरकारी सेवाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें सुबह 11 बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में..

Etv Bharat
Etv Bharat

  • डीडीसी के वाइस चेयरमैन जैस्मीन शाह को मिलने वाली सरकारी सेवाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली डायलॉग कमीशन (DDC Vice Chairman Jasmine Shah) के वाइस चेयरमैन जैस्मीन शाह को मिलने वाली सरकारी सेवाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने के आदेश जारी किया है. उन्हें मिलने वाली सरकारी गाड़ी, मैन पावर/स्टाफ सुविधाएं भी बंद करने को कहा है.

  • आतंकवाद को रोकने के लिए नो मनी फॉर टेरर सम्मेलन में पीएम ने हिस्सा लिया

पीएमओ ने कहा कि 18-19 नवंबर को आयोजित यह दो दिवसीय सम्मेलन भाग लेने वाले देशों और संगठनों को आतंकवाद-रोधी वित्तपोषण पर मौजूदा अंतरराष्ट्रीय शासन की प्रभाव क्षमता के साथ-साथ उभरती चुनौतियों के समाधान व आवश्यक कदमों पर विचार-विमर्श करने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करेगा.

  • NIA के डीजी ने आतंकवाद के प्रति केंद्र की जीरो-टॉलरेंस नीति की सराहना की

एनआईए के डीजी दिनकर गुप्ता ने आतंकवाद के प्रति केंद्र की जीरो-टॉलरेंस नीति की सराहना की. उन्होंने कहा कि पिछले आठ वर्षों के दौरान देश में आतंकवादी गतिविधियों में उल्लेखनीय कमी आई है.

  • सावरकर पर टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने शिकायत की कि राहुल गांधी ने स्वतंत्रता सेनानी को बदनाम किया और स्थानीय लोगों की भावनाओं को आहत किया. पुलिस ने धारा 500 और 501 आईपीसी के तहत असंज्ञेय अपराध दर्ज किया.

  • फारूक अब्दुल्ला ने नेशनल कॉफ्रेंस अध्यक्ष पद छोड़ा

फारूक अब्दुल्ला दशकों तक नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष रहे. उन्होंने पार्टी मुख्यालय नवाई सुभ में नेताओं के साथ बैठक के बाद मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

  • ऑस्ट्रेलिया के PM मार्च 2023 में भारत का करेंगे दौरा

ऑस्ट्रेलिया के PM मार्च 2023 में भारत का करेंगे दौरा

  • साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का एलान, मां संग करेंगे सभी अंगदान, फैंस कर रहे तारीफ

विजय देवरकोंडा ने कहा है कि वह अपनी मां संग अंगदान करेंगे. विजय का कहना है कि वह नहीं चाहते है कि शरीर का कोई अंग बेकार जाए. इसलिए उन्होंने अपनी मां संग यह फैसला लिया है.

  • केरल सीएम के निजी सचिव की पत्नी की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने किया रद्द

केरल सीएम के निजी सचिव की पत्नी की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया. उन्हें कन्नूर विश्विविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर के तौर पर नियुक्ति दी गई थी. केरल के राज्यपाल ने पहले ही इस नियुक्ति को अनुचित ठहराया था.

  • आईटीटीएफ एशियाई कप _ मनिका ने किया उलटफेर, विश्व की सातवें नंबर की खिलाड़ी को हराया

मनिका बत्रा (Manika Batra) ने आईटीटीएफ-एटीटीयू एशियाई कप के राउंड ऑफ 16 में दुनिया की सातवें नंबर की चीन खिलाड़ी चेन जिंगटोंग को हराकर उलटफेर किया है.

  • Ex बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मां-बहन संग दिशा पाटनी ने की पार्टी, क्या फिर मिलेगा एक्स कपल

क्या दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ फिर एक होने वाले हैं? क्योंकि दिशा पाटनी एक्टर की मां-बहन संग पार्टी करती देखी गई हैं. आप भी देखें तस्वीरे..

ABOUT THE AUTHOR

...view details