दिल्ली

delhi

Top Ten News 1 PM: जेल में आफताब की पहली रात का Video, हैवानियत के बाद ले रहा सुकून की नींद

By

Published : Nov 15, 2022, 1:12 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें दोपहर 1 बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में..

Top Ten News 1 PM
Top Ten News 1 PM

  • आज 8 अरब हो जाएगी दुनिया की आबादी: UN रिपोर्ट

दुनिया की आबादी आज 8 अरब तक पहुंच जाएगी. संयुक्त राष्ट्र के अनुसार भारत 2023 में दुनिया के सबसे अधिक आबादी वाले देश के रूप में चीन से आगे निकल जाएगा.

  • Shraddha Walker Murder Case: हत्या के बाद दूसरी लड़की को डेट कर रहा था आफताब

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में एक नया खुलासा हुआ है. सूत्रों के अनुसार श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव को टुकड़ों में फेंकने के दौरान कत्ल का आरोपी आफताब एक अन्य लड़की को भी डेट कर रहा था.

  • Shraddha Walker Murder Case: जेल में आफताब की पहली रात का Video, हैवानियत के बाद ले रहा सुकून की नींद

हैवान आफताब अमीन पूनावाला का एक वीडियो (video of Aftab Amin Poonawala) सामने आया है. वीडियो में आफताब जेल में सुकून की नींद लेता हुआ नजर आ रहा है.

  • संरा जैसी बहुपक्षीय संस्थाएं वैश्विक चुनौतियों से निपटने में असफल रही हैं : पीएम मोदी

इंडोनेशियाई शहर बाली में दो दिवसीय 17वें जी-20 शिखर सम्मेलन (G-20Summit) जारी है. इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, चीन के राष्ट्रपति शी चिनपिंग, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों समेत तमाम नेता शामिल हैं.

  • G20: पीएम मोदी ने ऋषि सुनक से की अनौपचारिक मुलाकात

इंडोनेशिया के बाली में जारी 17वें जी20 शिखर सम्मेलन (G-20Summit) के इतर पीएम मोदी ने ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से अनौपचारिक मुलाकात की.

  • श्रद्धा मर्डर केस: पिता को 'लव जिहाद' का शक, आफताब के लिए मांगी मौत की सजा

श्रद्धा के पिता, विकास वाकर ने कहा कि मुझे लव जिहाद कोण पर संदेह था. हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं. मुझे दिल्ली पुलिस पर भरोसा है और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है.

  • वोट बटोरने के लिए नहीं 'भारत जोड़ो यात्रा' : जयराम रमेश

राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह हिंगोली जिले के फलेगांव से पैदल मार्च शुरू किया. पैदल मार्च में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश, महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री यशोमती ठाकुर और पार्टी के अन्य नेता गांधी के साथ थे. रमेश ने मंगलवार को जनजातीय नेता बिरसा मुंडा की जयंती पर उन्हें याद किया.

  • एमसीडी चुनाव: दिल्ली में नामांकन के आखिरी दिन 2564 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

दिल्ली नगर निगम (Municipal Corporation of Delhi) यानी एमसीडी चुनाव के आखिरी दिन (last day of nomination) 14 नवंबर को सभी राजनीतिक दलों के कुल 2564 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए (candidates filed papers) . रात 12 बजे तक 1871 उम्मीदवारो की जानकारी अपलोड कर दी गई थी और शेष की अपलोड की जा रही है.

  • NCR Pollution: दिल्ली में AQI गिरकर 300 के नीचे आया, हटीं Grap 3 की पाबंदियां

दिल्ली और एनसीआर में रहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. दिल्ली एनसीआर के प्रदूषण स्तर में मंगलवार को गिरावट आई है. एयर क्वालिटी इंडेक्स (Air Quality Index) में गिरावट से हवा की गुणवत्ता सुधरी है और AQI 300 से कम हो गया है. (falls below 300 )Grap3 की पाबंदियां हट गई हैं.

  • भारत- तिब्बत बॉर्डर पर अंतिम गांव छितकुल ने ओढ़ी बर्फ की चादर, पाइप में जमने लगा पानी

भारत- तिब्बत बॉर्डर पर देश का अंतिम गांव छितकुल बर्फबारी के चलते पूरी तरह से सफेद चादर में लिपट गया है. यहां अब पानी पाइप में जमने के कारण लोगों को पीने के पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. (Snowfall in Kinnaur)

ABOUT THE AUTHOR

...view details