दिल्ली

delhi

Top 10 news 9 PM: राहुल गांधी की राम से तुलना पर सलमान खुर्शीद ने दी सफाई, भगवान राम को बताया इमाम ए हिंद

By

Published : Dec 27, 2022, 9:03 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में...

Etv Bharat
Etv Bharat

  • राहुल गांधी की राम से तुलना पर सलमान खुर्शीद ने दी सफाई, भगवान राम को बताया इमाम ए हिंद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को राम बताने वाले बयान पर सलमान खुर्शीद ने सफाई दी है. गाजियाबाद में उन्होंने कहा कि भगवान से तुलना ना हो सकती है और ना मैं कर सकता हूं. दरअसल, मुरादाबाद में सोमवार को खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की थी.

  • महंत राजू दास का ऐलान, सलमान खुर्शीद का सिर कलम करने वाले को देंगे 21 करोड़

अयोध्या हनुमानगढ़ी के प्रमुख पुजारी राजू दास ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर नाराजगी जाहिर की है. मंहत ने बयान जारी कर सलमान खुर्शीद का सिर कलम करने वाले 21 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है.

  • दिल्ली में अब रात में भी होगा पोस्टमार्टम, सरकार का बड़ा फैसला

दिल्ली सरकार ने मंगलवार को बड़ा फैसला लिया. अब शाम या रात में भी शवों का पोस्टमार्टम होगा. डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने बताया कि ऐसा करने से लोगों को सहूलियत होगी. साथ ही अंगदान और प्रतिरोपण को बढ़ावा मिलेगा.

  • मंदिर में भोजपुरी गाने पर डांस : लड़कियों ने मंदिर परिसर में बनाया रील्स, बिहार में मचा बवाल

Chhapra News बिहार के युवाओं पर भोजपुरी गानों का खुमार ऐसा चढ़ा है कि वो अक्सर इन गानों पर ठुमके लगाते नजर आते हैं. ये लोग गानों में इतने डूब जाते हैं कि स्थान की मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहता. छपरा में एक लड़की (Girls dance on Bhojpuri song in Chapra) मंदिर परिसर में ही अश्लील भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाती देखी गई.

  • CBSE 10वीं और 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 2 जनवरी से, नोटिस जारी

CBSE 10वीं और 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को लेकर मंगलवार को शेड्यूल का ऐलान हो गया. 2 जनवरी से 14 फरवरी के बीच बोर्ड के सभी स्कूलों को परीक्षा करा लेनी है.

  • पीएम मोदी के भाई की कार मैसूर में दुर्घटनाग्रस्त, बेटा-बहू भी थे साथ

कर्नाटक के मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार दुर्घटना की खबर मिली है. कार में प्रह्लाद मोदी के साथ उनका एक बेटा और बहू भी थे. तीनों लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

  • 24 घंटे में बैकफुट पर दिल्ली सरकार, एयरपोर्ट पर शिक्षकों की ड्यूटी लगाने का फैसला रद्द

दिल्ली एयरपोर्ट पर शिक्षकों की ड्यूटी लगाने वाले आदेश को सरकार ने 24 घंटे में ही वापस ले लिया है. शिक्षकों के विरोध के बाद दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया है. सोमवार को प्रशासन ने यात्रियों को कोरोना के प्रति जागरूक करने और स्वास्थ्यकर्मियों की सहायता के लिए सरकारी टीचरों को तैनात करने का आदेश जारी किया था.

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से की रूपकुमार की सुरक्षा की मांग, एक्टर की मौत को बताया था मर्डर

सुशांत सिंह राजपूत ने की सुसाइड या हुआ मर्डर? सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शॉकिंग खुलासा करने वाले शख्स रूपकुमार शाह के लिए एक्टर की बहन ने पीएम मोदी से सुरक्षा की मांग है.

  • देश में coronavirus संक्रमण के उपचाराधीन मरीजों की संख्या में कमी

आज Union Health Ministry India की ओर से पिछले चौबीस घंटे में सामने आए covid-19 वायरस संक्रमण के नए मामलों की घोषणा कर दी गई है. India covid cases . corona in china . Omicron . Omicron Subvariants BF.7

  • अमिताभ बच्चन के समधी के भाई के साथ ठगी, तीन आरोपी गिरफ्तार

हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के एक रिश्तेदार के साथ ठगी का मामला सामने आया (Fraud with Amitabh Bachchans relative) है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें उनके रिश्तेदार का पूर्व कर्मचारी भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details