दिल्ली

delhi

Top 10 news 5 PM: RJD अध्यक्ष लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहिणी ने किया डोनेट

By

Published : Dec 5, 2022, 5:13 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें शाम 5 बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में..

Etv Bharat
Etv Bharat

  • RJD अध्यक्ष लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहिणी ने किया डोनेट

सिंगापुर में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney transplant for RJD President Lalu Yadav in Singapore) हो गया है. बेटी रोहिणी आचार्य ने उनको अपनी एक किडनी डोनेट की है.

  • दिल्ली के शास्त्री नगर में भरभरा कर गिरी इमारत, देखें वीडियो

दिल्ली के शास्त्री नगर में सोमवार को एक इमारत भरभराकर गिर (Building collapses in Shastri Nagar Delhi) गई. हालांकि इलाके में किसी तरह के जान माल के हानि की सूचना नहीं मिली है.

MCD Election: कम मतदान पर मंथन, कारण तलाशने में जुटे राजनीतिक दल और चुनाव आयोग

राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election 2022) के लिए मतदान रविवार को संपन्न हो गया. नेताओं की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई. लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि इस बार चुनाव में मतदाताओं ने कम (Voting For MCD ELection) वोट डाले. 250 वार्डों में कुल 50.47 फीसदी मतदान हुआ, जो 2017 के मुकाबले लगभग 3 फीसद कम है. इसको लेकर राजनीतिक दल और चुनाव आयोग मंथन कर रहे हैं.

  • MCD Election: मतदाता सूची में नाम नहीं, नेता और जनता ने चुनाव आयोग से की शिकायत

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) के लिए हुए मतदान के दौरान वोट नहीं डाल पाए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने मतदाता सूची से नाम काटे जाने की शिकायत चुनाव आयोग से की है. आप के विधायक विशेष रवि ने भी पहाड़गंज स्थित एक बूथ पर मतदाताओं की लिस्ट में से कई लोगों के नाम गायब होने की शिकायत चुनाव आयोग से की.

  • हैदराबाद में पनीर की जगह चिकन बर्गर डेलीवर करने पर इतना देना पड़ा मुआवजा

हैदराबाद में उपभोक्ता आयोग ने पनीर बर्गर की जगह चिकन बर्गर डेलीवर करने पर जोमैटो को दोषी ठहराते हुए जुर्माना भरने के आदेश दिये हैं.

  • केरल में स्पीकर के पैनल में सभी महिलाएं

राज्य के इतिहास में पहली बार केरल विधानसभा के मौजूदा सत्र में अध्यक्ष का एक पूर्ण-महिला पैनल होगा. नवनियुक्त अध्यक्ष ए.एम. शमसीर ने सोमवार को सदन की बैठक के पहले दिन की घोषणा की.

  • G20 Sherpa Summit: जल पर तैरते कृष्ण देख चौंक गए पावणे!

झीलों की नगरी उदयपुर में जी 20 शेरपा बैठक को लेकर सब उत्साहित हैं. सम्मेलन की पूर्व संध्या पर डेलीगेट्स को मेवाड़ की सदियों पुरानी जल सांझी परंपरा से रूबरू कराया गया. दुनिया भर से पधारे पावणे इस अनूठी परंपरा को देखकर अभिभूत हो गए. राजनयिकों ने कलाकार राजेश वैष्णव को खूब सराहा. लीला पैलेस में मेहमानों के लिए खास तौर पर तैरती कृष्ण लीला की तस्वीर पेश की गई.

जम्मू कश्मीर : दो डीडीसी की दो सीटों पर पुन:चुनाव जारी

दो सीटों पर पुन: चुनाव के लिए सारे इंतजाम किये गए हैं. द्रुगमुल्ला में 42 और हाजीन-ए में 57 मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे से मतदान किये जा रहे हैं. यह प्रक्रिया दोपहर दो बजे तक चलेगी.

  • भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज

भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज नई दिल्ली में होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक का उद्घाटन करेंगे. इसमें आगामी चुनाव को लेकर जरूरी दिशानिर्देश दिए जाएंगे.

  • कांग्रेस उम्मीदवार कांतिभाई खराड़ी का दावा- भाजपा उम्मीदवार ने किया हमला, 2 घंटे तक जंगल में छुप कर बचाई जान

कांग्रेस के दांता निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार कांति खराड़ी ने कहा कि जो कुछ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं अपने क्षेत्र में चुनाव के कारण जा रहा था. मैंने देखा कि वहां माहौल गर्म था इसलिए मैंने भागने का फैसला किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details