दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लोगों को IRCTC का खास तोहफा! विशेष पैकेज के तहत कराएगा मंदिर भ्रमण

नई दिल्ली: तमिलनाडु के मंदिरों का टूर कराने के लिए आईआरसीटीसी एक विशेष पैकेज शुरू करने जा रही है. इस टूर में रामसेतु एक्सप्रेस के जरिए यात्रियों को कुल 18 मंदिरों के दर्शन कराए जाएंगे. ये सुविधा 28 फरवरी से शुरू हो रही है.

By

Published : Feb 20, 2019, 1:11 PM IST

लोगों को IRCTC का खास तोहफा

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड की मानें तो इसके जरिए यात्रियों को पहली बार भारत की समृद्ध वास्तुकला और मंदिरों का इतिहास देखने का मौका मिलेगा.

लोगों को IRCTC का खास तोहफा!


खाने-पीने का इंतजाम शामिल
इसकी अवधि 3 रात और 4 दिन की होगी जिसमें यात्रियों के आने जाने से लेकर खाने पीने और रुकने तक का इंतजाम शामिल है. इसको 'रामसेतु एक्सप्रेस-तमिलनाडु टेंपल टूर' का नाम दिया गया है.

कहां कराएगी आपको दर्शन ?
जानकारी के मुताबिक, रामसेतु एक्सप्रेस 28 फरवरी की सुबह चेन्नई के तांबरम रेलवे स्टेशन से निकलेगी. गाड़ी तमिलनाडु के 18 मंदिरों के दर्शन कराएगी. इन मंदिरों में तिरुचिरापल्ली, रामेश्वरम, मदुरई, तंजावुर, और कुम्भकोणम के मंदिर शामिल होंगे.
यही नहीं, इस यात्रा में रामेश्वरम के मंदिरों के अलावा 21 कुंडों के भी दर्शन कराए जाएंगे. साथ ही इसमें कुम्भकोणम की अन्य प्रसिद्ध जगहें भी शामिल है.

कितना है इस ट्रैन का किराया ?
रामसेतु एक्सप्रेस ट्रेन से होने वाले इस टूर का किराया 4885 रुपये प्रति व्यक्ति रखा गया है. यात्रियों की जानकारी के लिए पैकेज को ऑनलाइन बुक करने की सुविधा के साथ-साथ हेल्पलाइन नंबरों पर इससे संबंधित तमाम चीजें उपलब्ध कराई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details