दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हॉल से महिला गैंग ने चोरी की कीमती साड़ियां, अरेस्ट

दिल्ली के तिलक मार्ग के एक हॉल से साड़ी चोरी करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से तीनों महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 6, 2020, 3:58 AM IST

Three women steal precious saris from the hall in tilak marg delhi
आरोपी महिलाएं

नई दिल्ली: तिलक मार्ग स्थित एक हॉल से साड़ी चोरी करने वाली तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन महिलाओं ने शॉपिंग के बहाने इस हॉल से कीमती साड़ी चोरी कर ली थी.

महिला गैंग ने चोरी की कीमती साड़ियां

यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसकी मदद से पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दुकान से चोरी की कीमती साड़ी

डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार तिलक मार्ग थाना इलाके में 19 फरवरी को चोरी की एक घटना हुई थी. जिसे लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. यह शिकायत मंडी हाउस स्थित हॉल की एक दुकान से की गई थी. इस शिकायत में बताया गया था कि उनकी दुकान से कीमती साड़ी चोरी की गई हैं. मामला दर्ज करने के बाद इस हॉल में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को जब पुलिसकर्मियों ने खंगाला तो देखा कि 3 महिलाओं ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

मंगोलपुरी की तीन महिलाएं गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस द्वारा इन महिलाओं की तलाश शुरू की गई. छानबीन कर रही पुलिस टीम ने इन तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. इनकी पहचान 47 वर्षीय ज्योति, 22 वर्षीय दीपांजलि और 26 वर्षीय सुनीता के रूप में की गई है. तीनों महिलाएं मंगोलपुरी की रहने वाली हैं.

पहले भी वारदात में रहीं लिप्तगिरफ्तार की गई ज्योति के खिलाफ पहले भी 2 आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं दीपांजलि के खिलाफ एक आपराधिक मामला पहले से दर्ज है. पुलिस इनके द्वारा की गई अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details