दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 20, 2021, 7:46 AM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: मोबाइल की दुकान में चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, फोन बरामद

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 पुलिस द्वारा 3 चोर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन, अवैध हथियार और मोटर साइकिल बरामद हुई है.

three-accused-of-theft-in-mobile-shop-arrested-in-greater-noida
मोबाइल की दुकान में चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के सीजार गोल चक्कर के पास से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

मोबाइल की दुकान में चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

इनके निशानदेही पर पुलिस ने 1 दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया गया है, साथ ही इनके पास से पुलिस ने असलहा और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. इन लोगों द्वारा मोबाइल की दुकान से करीब 20 मोबाइल फोन चोरी किए गए थे.

पुलिस आरोपियों को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजने के साथ ही इनके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी करने में लगी हुई है. पकड़े गए आरोपियो द्वारा 4 जनवरी को ऐच्छर गांव मे शटर तोडकर मोबाइल की दुकान से चोरी की गयी थी. जिसमें चोरी किये गये मोबाइल बरामद हुए.

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने कहा कि-

पकड़े गए तीनों ही आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं. इनके द्वारा थाना क्षेत्र में दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसमें इनके पास से 14 मोबाइल भिन्न भिन्न कम्पनियो के, एक देशी तंमचा 315 बोर, एक जिन्दा कारतुस 315 बोर और घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details