दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कूड़े के कारण टैगोर गार्डन इलाके के लोगों की बढ़ी परेशानी

टैगोर गार्डन इलाके में एमसीडी की लापरवाही का खामियाजा आम नागरिक भुगत रहे हैं. यहां सड़क के किनारे कूड़ा और मलबा जमा हो जाने के कारण स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही है. वहीं कई बार शिकायत के बाद भी समस्या बरकरार है.

By

Published : Aug 3, 2020, 7:52 PM IST

tagore garden people facing problems due to garbage and debris
टैगोर गार्डन कूड़ा

नई दिल्लीः त्योहारों का मौसम है लेकिन सिविक एजेंसियों की लापरवाही साफ तौर पर देखी जा सकती है. टैगोर गार्डन इलाके में सड़क के किनारे फैला कूड़ा और मलबा साउथ एमसीडी की लापरवाही की कहानी बयां कर रहा है. कुछ ही दूरी पर कूड़ेदान बना हुआ है, बावजूद स्थति चिंताजनक है. स्थानीय लोगों ने कहा कि आम लोगों के साथ-साथ कई बार एमसीडी वाले भी यहां मलबा फेंक जाते हैं.

कूड़े के कारण टैगोर गार्डन इलाके के लोग परेशान

कई बार शिकायत के बाद भी समस्या जस की तस है. लोगों ने बताया कि जब बारिश होती है, तो यही मलबा काफी दूर तक फैल जाता है और फिसलन के कारण पैदल चलने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार एक्सीडेंट की स्थिति भी बन जाती है.

लोगों ने कहा कि जब शिकायत की जाती है, तो टेम्पो आकर मलबा ले जाता है. लेकिन अगले दिन से फिर वही हालात होती है. लोगों ने यहां सीसीटीवी लगाने की मांग की, ताकि कूड़ा फेंकने वालों पर अंकुश लग सके और ऐसे लोगों पर जुर्माना भी लगाने की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details