दिल्ली

delhi

वर्दी के अंदर हैवान! कई लड़कियों के साथ अश्लील हरकत कर चुका है ये सब इंस्पेक्टर

By

Published : Oct 26, 2020, 12:35 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 12:57 PM IST

दिल्ली में एक सब इंस्पेक्टर चलती गाड़ी में महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था. मामले में एक महिला ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर पूरी आपबीती बताई. जिसके बाद चार अन्य महिलाओं ने आरोपी के FIR दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने लगभग 200 सीसीटीवी खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Sub-inspector arrested for obscene acts with women in delhi
महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था सब इंस्पेक्टर

नई दिल्ली:महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आलम ये है कि वर्दीधारी भी महिलाओं से छेड़छाड़ करते पकड़े गए हैं. मामला द्वारका इलाके से सामने आया है. जहांं एक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एक नहीं बल्कि चार FIR दर्ज की गई हैं. आरोपी ने चलती गाड़ी में महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था. उसने 17 से 20 अक्टूबर के बीच उसने चार युवतियों एवं एक नाबालिग के साथ खिनौनी हरकत की थी. वह द्वारका इलाके में बिना नंबर प्लेट की गाड़ी में सवार होकर अकेली लड़कियों से अश्लील हरकत करता था. फिलहाल पुलिस ने लगभग 200 सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए पुलिस उसके घर जा पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.

महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार
पीड़िता ने सोशल मीडिया में सुनाई आपबीती

एक पीड़िता ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट डालकर बताया है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ने किस तरह उसके साथ अश्लील व्यवहार किया. उसने बताया है कि सुबह के समय 8.30 बजे वह द्वारका सेक्टर-11 में साईकल चला रही थी. उसी समय ग्रे रंग की एक कार उसके साथ-साथ चलने लगी. इसमें बैठे शख्स ने गाड़ी का शीशा खोलकर उस पर अश्लील टिप्पणी की. उसने युवक को नजरअंदाज किया लेकिन वह लगातार उस पर अश्लील टिप्पणी कर रहा था. इस बीच उसने देखा कि वह अपनी पैंट खोलकर अश्लील हरकत कर रहा है और लगातार उस पर अश्लील टिप्पणी कर रहा था. घबराते हुए वह तेजी से साईकल चलाते हुए मदद के लिए चिल्लाने लगी. आगे कुछ लोगों को देखकर वह फरार हो गया.

गाड़ी में नहीं था नंबर
पीड़िता ने फेसबुक पोस्ट के जरिये बताया है कि वह आरोपी की गाड़ी का नंबर नोट करना चाहती थी, लेकिन उसने देखा कि पीछे नंबर प्लेट ही नहीं है. पुलिस के अनुसार इस पीड़िता के अलावा चार अन्य लड़कियों वे साथ भी उसने इसी तरह की हरकत की. इनमें से एक लड़की नाबालिग है. तीन युवतियों एवं एक नाबालिग ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई. सभी ने पुलिस को एक ही गाड़ी के बारे में जानकारी दी और उस पर नंबर प्लेट नहीं लगी हुई थी. इससे पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि एक ही शख्स इस क्षेत्र में महिलाओं के साथ यह अश्लील हरकत कर रहा है.

200 सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर मिला आरोपी
इस मामले में FIR दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस टीम ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जिससे पता चला कि यह गाड़ी जनकपुरी की तरफ गई है. इसके बाद पुलिस उस शख्स के घर जा पहुंची, जहां से गाड़ी बरामद हो गई. वहां से आरोपी सब इंस्पेक्टर पुनीत ग्रेवाल को गिरफ्तार कर लिया गया. वारदात में शामिल गाड़ी उसकी पत्नी के नाम पर है. वहीं आरोपी पुनीत ग्रेवाल बीते अगस्त माह तक स्पेशल सेल में तैनात था और फिलहाल डीसीपी ट्रैफिक के साथ जुड़ा हुआ था. पुलिस ने उसे अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Last Updated : Oct 26, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details