दिल्ली

delhi

शादी से मना करने पर घोंटा प्रेमिका का गला, साइकिल चलाकर दिल्ली से पहुंचा नोएडा

By

Published : Jul 25, 2021, 4:35 AM IST

नोएडा पुलिस ने शादी से मना करने पर लड़की गला घोटने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और फेसबुक के माध्यम से दोनो के बीच प्यार हुआ था. शादी से मना करने पर वह साइकल से नोएडा पहुंचा और लड़की का गला घोंटकर मौके से फरार हो गया था.

strangulation for refusing to marry IN NOIDA
शादी करने से मना करने पर घोंटा प्रेमिका का गला

नई दिल्ली/नोएडा:शादी से मना करने पर लड़की गला घोटने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और फेसबुक के माध्यम से दोनो के बीच प्रेम संबंध बना था. शादी से मना करने पर वह साइकल से नोएडा पहुंच गया था. जहां उसने पहले लड़की को मनाया और जब वो नहीं मानी तो उसका गला घोंटकर मौके से फरार हो गया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को पास के अस्पताल में भर्ती कराया था, जिससे लड़की की जान बच गई थी.

शादी से मना करने पर घोंटा प्रेमिका का गला

लड़की नोएडा के सेक्टर 117 की रहने वाली है, वहीं लड़का दिल्ली के भजनपुरा में रहता है. दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी. तीन महीने में ही दोनों के बीच मुलाकात होने लगी और प्यार का नशा इस कदर चढ़ा कि दोनों एक दूसरे से शादी का ख्वाब देखने लगे लेकिन इसी बीच लड़की ने शादी से मना कर दिया. यह बात प्रेमी को इतना नागवार गुजरा कि वह साइकिल से नोएडा पहुंच गया.

ये भी पढ़ें :बेटी के दोस्त की गला दबाकर हत्या, फिर ठेले में लाश लेकर दिल्ली की सड़कों पर घूमता रहा

नोएडा पहुंचे प्रेमी ने लड़की को बुलाकर उससे बातचीत की लेकिन जब वह नहीं मानी तो दुपट्टे से उसका गला घोट दिया. हालांकि लड़की की जान बच गई लेकिन लड़के को लगा कि वह मर चुकी है. जिसके चलते वह मौके से फरार हो गया. इस बीच थाना सेक्टर 49 पुलिस को जानकारी मिली कि एक लड़की अचेत अवस्था में सेक्टर 117 में पड़ी हुई है. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details