दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: युवती को टक्कर मारने के बाद ट्रांसफॉर्मर ग्रिल में भिड़ी तेज रफ्तार कार, युवती की हालत नाजुक

दिल्ली में बुधवार रात को एक तेज रफ्तार कार, एक युवती और एक महिला को टक्कर मारते हुए ट्रांसफॉर्मर को कवर करने वाली ग्रिल से जा (speeding car rammed into a transformer grill) भिड़ी. हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कार सवार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 22, 2022, 2:00 PM IST

ट्रांसफॉर्मर ग्रिल में भिड़ी तेज रफ्तार कार
ट्रांसफॉर्मर ग्रिल में भिड़ी तेज रफ्तार कार

ट्रांसफॉर्मर ग्रिल में भिड़ी तेज रफ्तार कार

नई दिल्ली:राजधानी में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. यहां वसंत कुंज इलाके में बुधवार रात एक तेज रफ्तार कार ने वहां से गुजर रही एक युवती और एक महिला को टक्कर मार दी जिसमें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं महिला को हादसे में थोड़ी चोट आई. हादसे में तेज रफ्तार कार युवती और महिला को टक्कर मारते हुए फुटपाथ पर लगे ट्रांसफॉर्मर को कवर करने वाले लोहे के ग्रिल से जा भिड़ी (speeding car rammed into a transformer grill), जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं लोहे की ग्रिल में टूटकर सड़क पर बिखर गई.

घटना के बारे में चश्मदीद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटे की थी. टक्कर के बाद लोगों ने घायल युवती और महिला को अस्पताल ले गए, जहां युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है. चश्मदीदों ने यह भी बताया कि कार में कुल पांच व्यक्ति सवार थे, जो पूरी तरह से नशे में धुत थे.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा में कंटेनर और बस की टक्कर में एक की मौत, दर्जनों लोग घायल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. हादसा देर रात में हुआ और ठंड होने के चलते सड़क पर अधिक राहगीर नहीं थे. वहीं गनीमत यह भी रही की तेज रफ्तार कार, ट्रांसफॉर्मर को कवर करने वाली ग्रिल में टकराई. अगर कार, सीधा ट्रांसफॉर्मर से टकराती, तो क्षेत्र में बड़ा हादसा हो सकता था जिसकी चपेट में काफी लोग आ सकते थे.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: कोहरे के कारण वाहनों की रफ्तार हुई कुंद, पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details