दिल्ली

delhi

फरीदकोट हत्याकांड का स्पेशल सेल ने किया खुलासा, 3 पकड़े

By

Published : Nov 11, 2022, 1:46 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 2:55 PM IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब के फरीदकोट में डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी प्रदीप सिंह कटारिया की हत्या का खुलासा किया है. इस मामले में एक शूटर जितेंद्र को गिरफ्तार जबकि 2 अन्य को हिरासत में लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: पंजाब के फरीदकोट में डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी प्रदीप सिंह कटारिया की हत्या का खुलासा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कर लिया है. इस मामले में एक शूटर जितेंद्र को गिरफ्तार किया गया है, जो हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है. जबकि उसके 2 नाबालिग साथी जो भिवानी और रोहतक के रहने वाले हैं, उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

स्पेशल सेल के एक बड़े अधिकारी के अनुसार लगातार इंटेलिजेंस की मदद से रात भर चलाए गए ऑपरेशन के दौरान इनके बारे में पता चला, जिसमें पता चला कि 6 लोगों ने प्रदीप सिंह कटारिया की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. करीब 60 गोलियां मौके पर चलाई गई थीं और 6 लोगों में से 4 हरियाणा और 2 पंजाब के शामिल हैं. इनमें से तीन को पकड़ा जा चुका है और तीन अभी भी फरार हैं. इस मामले में और आगे की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबादः पत्नी की हत्या करके पहुंचा एसएसपी ऑफिस, बोला- साहब मैंने बीवी को मारकर लाश ठिकाने लगा दी

हत्या की सनसनीखेज वारदात से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि किस तरीके से बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मौके पर चलाई थीं. उस वीडियो से ही पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में काफी मदद मिली.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 11, 2022, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details