दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आर्मी मेस में घुसे पूर्व अधिकारी, पूछताछ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार दिल्ली कैंट स्थित सेना की मेस में शनिवार सुबह एक शख्स को सेना के जवानों ने संदिग्ध अवस्था में देखा. शक होने पर उन्होंने जब पूछताछ की तो पता चला कि वह सेना में नहीं है, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

By

Published : Nov 2, 2019, 12:23 PM IST

Updated : Nov 2, 2019, 11:15 PM IST

आर्मी मेस में घुसा पूर्व अधिकारी,

नई दिल्ली: दिल्ली कैंट स्थित आर्मी की मैस में अवैध रूप से घुसने के चलते एक शख्स को सेना ने पकड़ लिया. उन्होंने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आईबी की संयुक्त टीम दिल्ली कैंट थाने में उनसे पूछताछ कर कर रही है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह आर्मी के पूर्व अधिकारी रहे हैं. फिलहाल वह अमेरिका में रहते हैं. यहां पर अवैध रूप से घुसने के चलते फिलहाल उनसे पूछताछ चल रही है.

स्पेशल सेल ने किया अरेस्ट

सेना की मेस से पकड़े गए सेना के पूर्व अधिकारी से पूछताछ के बाद उन्हें चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके पास से आर्मी जवान का आईकार्ड सहित कुछ दस्तावेज बरामद हुए हैं जिन्हें लेकर आगे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली कैंट स्थित सेना के मेस में शनिवार सुबह एक शख्स को सेना के जवानों ने संदिग्ध अवस्था में देखा. शक होने पर उन्होंने जब पूछताछ की तो पता चला कि वह सेना में नहीं है, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सेना की तरफ से की गई शिकायत में बताया गया है कि वह अवैध रूप से सेना की मैस में घुस गए. मौके पर पहुंची दिल्ली कैंट पुलिस उन्हें थाने लेकर आई,

जहां से इसकी जानकारी स्पेशल सेल और आईबी को दी गई. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल आईबी की टीम संयुक्त रूप से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह मेस में क्यों गए थे.

अमेरिकी नागरिक है पकड़ा गया शख्स

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि पकड़े गए शख्स पहले सेना में अधिकारी रहे हैं. वह फिलहाल सेवानिवृत्ति के बाद अमेरिका में सेटल हो चुके हैं. प्राथमिक जांच में उनसे कोई संदिग्ध जानकारी नहीं मिली है, लेकिन वह जिस जगह पर पहुंचे थे, वहां आम लोगों के लिए जाना मना है. इसे ध्यान में रखते हुए फिलहाल उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Nov 2, 2019, 11:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details