दिल्ली

delhi

नोएडा: पत्नी को बंदूक दिखाकर डरता-धमकाता था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 5, 2023, 6:37 PM IST

नोएडा पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार किया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति बंदूक दिखाकर उसे डरता धमकाता था. इसके साथी ही उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी. आरोपी पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

Etv Bharatd
Etv Bharatd

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को विदेशी पिस्टल सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी की पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया. आरोपी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट पूर्व में दर्ज करा चुकी थी, आज सूचना के आधार पर गिरफ्तारी हुई है.

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि सेक्टर -121 स्थित क्लोकाउंटी सोसायटी में रहने वाले अमित पवार को थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक विदेशी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि इसकी पत्नी ने इसके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था कि यह अवैध विदेशी पिस्टल से उसको जान से मारने की धमकी देता है. आरोपी के कब्जे से 1 विदेशी पिस्टल बरामद की गयी हैं. पकड़ा गया आरोपी आए दिन अवैध पिस्टल दिखाकर अपनी पत्नी को डरता और धमकाता था. साथ ही जान मारने की धमकी भी दी जा रही थी. जिस के संबंध में आरोपी की पत्नी ने थाने पर अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा था.

थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने विदेशी पिस्टल कहां से प्राप्त किया है. साथ ही आरोपी का अपराधिक इतिहास क्या है और इसका अपने पास अवैध पिस्टल रखने का उद्देश्य क्या था. वहीं आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे के आधार पर न्यायालय भेज कर मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में पुलिस की लापरवाही आई सामने, FIR के लिए 22 दिनों से पीड़ित काट रहा थाना और चौकी के चक्कर

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गैंग गिरफ्तार

थाना सेक्टर 63, नोएडा पुलिस ने कॉल सेंटर के जरिए नामी कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग को गिरफ्तार किया है. बहलोलपुर निवासी त्रिलोकी चन्द ने पुलिस को नौकरी दिलाने के नाम पर 67 हजार की ठगी की शिकायत दी थी. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुरुवार को थाना सेक्टर 63 पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से कॉल सेंटर में प्रयोग किये गये उपकरण एवं 27,000 रूपये नगद व कार बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Police: जिसकी दो साल पहले हो गई थी मौत, उसको बना दिया कार चोरी मामले का जांच अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details