दिल्ली

delhi

युवती से मोबाइल झपटकर भागा बदमाश, लोकेशन से हुआ गिरफ्तार

युवती से मोबाइल झपटमारी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक 20 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से युवती का आईफोन भी बरामद कर लिया गया है, जो उसने युवती से झपटा था.

By

Published : Jan 29, 2021, 3:36 PM IST

Published : Jan 29, 2021, 3:36 PM IST

snatcher arrested from jantar mantar
मंदिर मार्ग मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्लीःमंदिर मार्ग स्थित लेडी हार्डिंग अस्पताल के पास देर रात एक बदमाश ने पैदल जा रही युवती से मोबाइल झपट लिया. वह मौके से फरार हो गया, लेकिन जांच कर रही पुलिस टीम ने उसे कुछ ही घंटों में मोबाइल लोकेशन की मदद से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान 20 वर्षीय रतन के रूप में की गई है. उसके पास से युवती का आईफोन बरामद कर लिया गया है, जो उसने झपटा था.

वीडियो रिपोर्ट...

डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार 28 जनवरी को रात 11 बजे हरियाणा की रहने वाली सृष्टि लेडी हार्डिंग अस्पताल के समीप पैदल जा रही थी. उसी दौरान एक शख्स ने पैदल आकर उसका मोबाइल छीन लिया. उसने शोर मचाया, लेकिन बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहा. उसकी शिकायत पर मंदिर मार्ग थाने में इस बाबत झपटमारी का मामला दर्ज किया गया. कॉल मिलने पर जांच अधिकारी मौके पर पहुंचा और आसपास के इलाकों में आरोपी की तलाश शुरू की गई.

यह भी पढ़ेंः-AATS टीम ने तीन ऑटो के साथ दो आरोपियों को दबोचा, जांच जारी

मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया झपटमार

मंदिर मार्ग थाने के इंस्पेक्टर नरेश कुमार की देखरेख में कई टीमें आसपास के इलाकों में आरोपी को तलाशने लगी. उन्होंने जब मोबाइल फोन की लोकेशन देखी तो वह जंतर मंतर पर चल रहा था. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने वहां छापा मारकर यूपी निवासी 20 वर्षीय रतन को गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि वह बोट क्लब के पास स्ट्रीट वेंडर है. उसके पास से युवती का आईफोन बरामद कर लिया गया है. पुलिस आज आरोपी को अदालत के समक्ष पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details