दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली मेट्रो में लगे किसान आंदोलन के समर्थन वाले नारे, ट्रैक्टर रैली के समर्थन की अपील

दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन पर एक शख्स राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो में सवार हुआ और 26 जनवरी को किसानों द्वारा आयोजित ट्रैक्टर परेड के समर्थन में नारे लगाने लगा. फिलहाल मेट्रो प्रशासन पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है.

By

Published : Jan 25, 2021, 3:14 AM IST

slogan in support of farmers raised in delhi metro
दिल्ली मेट्रो में लगे किसान आंदोलन के समर्थन वाले नारे

नई दिल्ली:दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन पर रविवार रात उस समय हड़कंप की स्थिति मच गई, जब एक शख्स राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो में सवार हुआ और 26 जनवरी को किसानों द्वारा आयोजित ट्रैक्टर परेड के समर्थन में नारे लगाने लगा.

दिल्ली मेट्रो में लगे किसान आंदोलन के समर्थन वाले नारे

यह है पूरा मामला
दिल्ली मेट्रो के नोएडा से द्वारका जाने वाले ब्लू लाइन रूट पर अचानक से एक शख्श राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के अंदर किसानों के आंदोलन को लेकर नारे लगाने लगा. ये शख्स मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगो से कहा रहा था कि किसानों का आम लोगों पर ऋण है. इसलिए 26 तारीख को किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली परेड में सभी शामिल हों और उसमे सहयोग दें. इस शख्स के साथ 2 से 3 महिलाएं भी यात्रा कर रही थीं, जो लगातार नारेबाजी कर रही थीं.

जांच में जुटा प्रशासन
इस पूरे मामले के संबंध में दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता का कहना है कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए वीडियो खंगाला जा रहा है और इस पूरे मामले को लेकर विस्तृत जांच की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details