दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 1, 2021, 6:21 PM IST

ETV Bharat / state

DSGMC मुफ़्त में कर रही जेल में बंद किसानों की मदद, सिरसा की अपील- कोई न भेजे पैसे

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अध्यक्ष सिरसा ने जेल में बंद किसानों की मदद के एलान के बाद एक वीडियो जारी कर कहा है कि किसी को भी पैसे या अन्य तरीक़े की मदद भेजने की ज़रूरत नहीं है. कमेटी अपनी तरफ से किसानों की यथासंभव मदद कर रही है.

sirsa-asks-not-to-send-money-for-cases-on-farmer-in-delhi
सिरसा की अपील

नई दिल्ली:दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा किसान आंदोलन में शामिल हुए लोगों पर दर्ज हुए केस लड़ने के एलान के बाद कमेटी अध्यक्ष सिरसा ने कहा है कि इसके लिए किसी को भी पैसे या अन्य तरीक़े की मदद भेजने की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने वीडियो जारी कर तमाम लोगों से ये अपील की है. साथ ही कहा है कि कोरोना संबंधी नियमों के चलते परिवारवालों की अभी जेल गए लोगों से मुलाक़ात नहीं हो सकती और इसके लिए ज़िद भी न करें.

सिरसा की अपील

जरूरत के सामान उपलब्ध करा रही कमेटी

सिरसा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ऐसे सभी लोगों का केस लड़ रही है, जिन्हें किसान आंदोलन के ज़रिए हिंसा में शामिल होने या किसी और गतिविधि के नाम पर दोषी बताया जा रहा है. कमेटी जेल गए ऐसे तमाम लोगों को कपड़े और ज़रूरत के अन्य सामान भेज रही है. साथ ही जल्दी से जल्दी इनकी ज़मानत का भी इंतज़ाम कर रही है. ऐसे में किसी को भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

किसान आंदोलन के समर्थन में कमेटी

ग़ौरतलब है कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा शुरू से किसान आंदोलन के समर्थन में हैं. लोगों को लंबा सुविधा देने के साथ ही दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी उनके लिए अन्य इंतज़ाम भी कर रही है. किसानों पर दर्ज हुए केस लड़ना भी इसमें शामिल है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details