दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सोनिया गांधी अभी भी हैं गंगाराम में एडमिट, हेल्थ बुलेटिन होगा जारी

राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी अभी सर गंगा राम अस्पताल में एडमिट है और डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी टेस्टिंग आदि की प्रक्रिया को पूरा कर रही है. कुछ देर में उनका हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया जाएगा. इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर उनको क्या परेशानी है.

By

Published : Feb 3, 2020, 3:25 PM IST

sonia gandhi admit in hospital
सोनिया गांधी अभी भी हैं गंगाराम में एडमिट

नई दिल्ली:कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट रखा गया है. बताया जा रहा है कि उनका रुटीन चेकअप किया जा रहा है. ऐसे में डॉक्टरों की टीम उनके टेस्टिंग इत्यादि की प्रक्रिया को पूरी कर रही है और उनको उपचार भी दिया जा रहा है.

सोनिया गांधी का हेल्थ बुलेटिन होगा जारी

वायरल फीवर और अस्थमा की शिकायत आई थी सामने
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल फीवर और अस्थमा की शिकायत हुई थी. जिसके बाद उनको सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रविवार रात को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी उनको देखने के लिए गंगाराम अस्पताल में पहुंचे थे. हालांकि उनके एडमिट होने की पीछे की वजह को अस्पताल प्रबंधन अभी तक रूटीन चेकअप बता रहा है.

कुछ देर बाद होगा हेल्थ बुलेटिन जारी
सर गंगा राम अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी की स्थिति में पहले से सुधार है और उनका रुटीन चेकअप की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. डॉक्टरों की टीम टेस्टिंग इत्यादि की प्रक्रिया को पूरी कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ देर में उनका हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया जाएगा. इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर उनको क्या परेशानी है.
फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी अभी सर गंगा राम अस्पताल में एडमिट है और डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी टेस्टिंग आदि की प्रक्रिया को पूरा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details