दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'AAP देवेंद्र सिंह सहरावत और अनिल बाजपेयी की सदस्यता भंग करना चाहती है'

'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के प्रेस कांफ्रेंस के बाद कर्नल देवेंद्र सिंह सहरावत और अनिल बाजपेई की पार्टी सदस्यता पर सवाल उठने लगे हैं. जिसके बाद दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रभारी ने जवाब देते हुए कहा कि दोनों नेताओं ने खुले मंच पर बीजेपी ज्वाइन की है.

By

Published : Jul 12, 2019, 7:50 PM IST

आप-बीजेपी आमने सामने etv bharat

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू ने आम आदमी पार्टी के आरोप पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कर्नल देवेंद्र सिंह सहरावत और अनिल बाजपेयी दोनों आज भी बीजेपी के सदस्य हैं. उन्होंने 'आप' प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के प्रेस कांफ्रेंस के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आप-बीजेपी आमने सामने

गौरतलब है कि गुरूवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि विधानसभा के अपने शपथ पत्र में इन दोनों ही नेताओं ने अपने आप को आम आदमी पार्टी का सदस्य बताया है.

'विधायकों की सदस्या भंग करना चाहती है AAP'
जिसके जवाब में श्याम जाजू ने कहा कि इन दोनों नेताओं ने खुले मंच पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. ऐसे में आम आदमी पार्टी सिर्फ मीडिया में आने के लिए इस तरीके की बातें करती है. उन्होंने कहा कि यह आम आदमी पार्टी की चाल है कि वह विधायकों की सदस्यता को भंग करना चाहती है.

श्याम जाजू ने कहा कि नियमानुसार तब तक किसी भी सांसद/विधायक की सदस्यता बर्खास्त नहीं की जा सकती जब तक वह सदन के नियमों का पालन कर रहा हो. उनका कहना है आम आदमी पार्टी दोनों विधायकों को उकसाने के लिए इस तरीके की चाल चल रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details