दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आदर्श नगर: कारोबारी से 7.5 लाख रुपए की लूट, घटना CCTV में कैद

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में स्कूटी से पंजाब नेशनल बैंक जाने के लिए निकले कारोबारी से बदमाशों ने साढ़े सात लाख रुपए से भरे थैले को छीन लिया और बाइक पर बैठ कर फरार हो गए, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Jan 16, 2020, 10:58 AM IST

Delhi: Seven and a half lakh rupees robbed from businessman in aazadpur
दिल्ली: कारोबारी से साढ़े सात लाख रुपये की लूट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में बुधवार दिन में एक कारोबारी से बदमाशों ने साढ़े सात लाख रुपए से भरे थैले को छीन लिया और फरार हो गए. थैले में कुछ चैक भी थे. घटना पंजाब नेशनल बैंक के सामने की है.

दिल्ली में कारोबारी से साढ़े सात लाख रुपये की लूट

पुलिस ने इस मामले में झपटमारी का मुकदमा दर्ज किया है. घटना के वक्त भागते हुए चोरों की तस्वीरें भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


लोगों में दहशत
राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है. देश की सबसे तेज तर्रार कही जाने वाली दिल्ली पुलिस भी बदमाशों के मंसूबों को रोक नहीं पा रही है. दिनदहाड़े बदमाश लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं.

साढ़े सात लाख की लूट
पुलिस को दिए बयान में गली नंबर दो मजलिस पार्क आदर्श नगर निवासी सुशील कुमार ने बताया कि आजादपुर मंडी में आढ़ती का काम है. बुधवार दिन में वह स्कूटी से पंजाब नेशनल बैंक जाने के लिए निकले थे. रास्ते में बदमाशों ने उनसे जबरन थैला छीन लिया. थैले में कुछ चैक भी थे.

इस घटना के बाद पीड़ित कारोबारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. शुरुआती जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने इस मामले में झपटमारी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है, ताकि पुलिस को केस में कोई क्लू मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details