दिल्ली

delhi

JNU Kidnapping Case: जेएनयू में छेड़छाड़ का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी

By

Published : Jun 9, 2023, 4:41 PM IST

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले दूसरे आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उसके दो अन्य साथियों की तलाश तेजी से की जा रही है. पुलिस की पूछताछ में उसने छेड़खानी की बात से इनकार किया है.

d
d

नई दिल्ली:जेएनयू परिसर में मंगलवार रात दो छात्राओं से छेड़छाड़ और किडनैपिंग के प्रयास के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पहचान महावीर के रूप में हुई है. इससे पहले पुलिस मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस इनके दो साथियों की तलाश कर रही है.

महावीर ने कैंपस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास की बात से इनकार किया है. वह स्वीकार कर रहा है कि वह जेएनयू में तो गया थे लेकिन किसी छात्रा से छेड़छाड़ नहीं की. जेएनयू के मेन गेट के बाहर पीएचडी के छात्र की पिटाई की बात आरोपी महावीर स्वीकार कर रहा है.

JNU में आने की बात स्वीकारीः पुलिस पूछताछ में पता चला है कि अभिषेक, महावीर अपने दो अन्य दोस्तों के साथ पहली बार मंगलवार रात करीब 07.30 बजे और दोबारा रात करीब 11.30 बजे कार से जेएनयू परिसर में गए थे. जब रात 11.30 जब वे परिसर में वापस आए तब लड़कियों से छेड़छाड़ की और उनका अपहरण करने का प्रयास किया. जब वे परिसर से बाहर सड़क पर आए तब उन्होंने जेएनयू के ही एक छात्र की पिटाई कर दी. पीड़ित छात्र जेएनयू परिसर में नहीं रहता है.

यह भी पढ़ेंः JNU प्रशासन से ABVP की मुलाकात, रजिस्ट्रार और चीफ सिक्योरिटी इंचार्ज को बर्खास्त करने की मांग

मारपीट का मामला दर्जः पीड़ित छात्र ने मारपीट का मामला किशनगढ़ थाने में और छात्राओं ने छेड़छाड़ व किडनैपिंग के प्रयास का मामला वसंत कुंज नार्थ थाने में दर्ज कराया था. वहीं, दूसरे मामले में दोनों छात्राएं परिसर में टहल रही थीं. इसी दौरान हरियाणा नंबर की सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में आए चार युवकों ने दोनों छात्राओं से छेड़छाड़ की. जबरन उन्हें खींचकर कार में बैठाने का प्रयास किया. अपहरण करने में असफल होने पर वे भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details