दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस हमें दें, दो दिन में निर्भया के दोषियों को फांसी चढ़ा देंगे: सिसोदिया

By

Published : Jan 16, 2020, 7:04 PM IST

निर्भया के दोषियों की फांसी की सजा में हो रही देरी को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो चुके हैं. भाजपा के आरोप पर उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने यहां तक कहा है कि दो दिन के लिए दिल्ली पुलिस हमें दें, हम दोषियों को फांसी चढ़ा देंगे.

Sanjay Singh Manish Sisodia
मनीष सिसोदिया और संजय सिंह

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और दिल्ली प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने निर्भया के दोषियों की फांसी में हो रही देरी को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार पर पर सवाल उठाया. उसके बाद आम आदमी पार्टी ने दो तरफा हमला बोला और पहले संजय सिंह, फिर मनीष सिसोदिया इस मामले पर जवाब देने के लिए सामने आए.

प्रकाश जावड़ेकर के बयान जानिए क्या कहा.. मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने

संजय सिंह का हमला
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रकाश जावड़ेकर को सीधे निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि प्रकाश जावड़ेकर ने जो कुछ बोला है, उससे बड़ा झूठा और गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं हो सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि सब जानते हैं कि दिल्ली पुलिस भाजपा और केंद्र के हाथ में है.

भाजपा के सर ठीकरा
संजय सिंह ने यह भी कहा कि इस बयान के लिए भाजपा और प्रकाश जावड़ेकर को देश से माफी मांगनी चाहिए. दिल्ली सरकार द्वारा दया याचिका खारिज करने का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार का दिल्ली पुलिस से कोई लेना देना नहीं है. तिहाड़ जेल में डीजी की भर्ती केंद्र के जरिए होती है, दिल्ली पुलिस केंद्र की है, तो फिर इसके लिए दिल्ली सरकार कैसे जिम्मेदार हो गई. उन्होंने जिम्मेदारी का ठीकरा सीधे तौर पर भाजपा के सर फोड़ दिया.

जावड़ेकर पर सिसोदिया का निशाना
इसके बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रकाश जावड़ेकर को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मुझे दुख हुआ कि केंद्र के इतने वरिष्ठ मंत्री इतने संवेदनशील मामले में इतना बड़ा झूठ बोल रहे हैं. सिसोदिया ने कहा कि पुलिस आपकी, कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी आपकी, तिहाड़ का डीजी आपका, फिर सवाल हमसे क्यों.

दो दिन के लिए हमें दें दिल्ली पुलिस
सिसोदिया ने यह यह भी कहा कि मैं जानता हूं कि आपके पास मुद्दे नहीं हैं, लेकिन ऐसी घटिया बयानबाजी तो मत कीजिए. उन्होंने यहां तक कहा कि अगर आपसे कुछ नहीं होता, तो दिल्ली पुलिस 2 दिन के लिए हमें दे दें, हम निर्भया के दोषियों को फांसी चढ़ा देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details