दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अपना मोदी भाई श्रीलंका की घटना पर भी वोट मांगने में जुटा है: संजय सिंह

संजय सिंह ने टवीट करते हुए लिखा कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया शोक मना रही है, अपना मोदी भाई श्रीलंका की घटना पर भी वोट मांगने में जुटा है.

By

Published : Apr 21, 2019, 9:17 PM IST

अपना मोदी भाई श्रीलंका की घटना पर भी वोट मांगने में जुटा है: संजय सिंह

नई दिल्ली:श्रीलंका की राजधानी कोलंबो सहित अन्य शहरों में चर्चों और होटलों में हुए सिलसिलेवार सात धमाकों में तकरीबन 187 लोगों की मौत हो गई, जबकि 500 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

इस हमले की भारत में सभी राजनीतिक पार्टी और नेताओं के द्वारा कड़ी निंदा की गई. वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राजनीति करने का आरोप लगाया है.

बता दें कि संजय सिंह ने टवीट करते हुए लिखा कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया शोक मना रही है, अपना मोदी भाई श्रीलंका की घटना पर भी वोट मांगने में जुटा है. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीलंका में हुए सीरियल ब्लास्ट की कड़ी निंदा की है. पीएम ने ट्वीट कर कहा कि हमारे क्षेत्र में इस तरह की बर्बरता की कोई जगह नहीं है. भारत श्रीलंका के लोगों के साथ पूरी तरह से खड़ा है. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

साथ ही गौर करने वाली बात ये है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को श्रीलंका में हुए बम धमाकों का जिक्र करते हुए आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में उनके हाथ मजबूत करने के लिए जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की है. जिस पर संजय सिंह ने ट्वीट कर तंज कसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details