दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

JNU हिंसा: साबरमती हॉस्टल की वार्डन ने दिया इस्तीफा, 'शांति बनाए रखें'

दिल्ली के JNU में में हुए हिंसा के बाद साबरमती हॉस्टल की वॉर्डन आर मीणा ने इस्तीफा दे दिया है. वहीं जेएनयू के वाइस चांसलर एम जगदेश कुमार ने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

By

Published : Jan 6, 2020, 2:54 PM IST

Warden of Sabarmati Hostel resigns after  JNU violence
साबरमती हॉस्टल की वार्डन ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में हुई कल रात हिंसा के बाद बवाल मच गया है. कुछ नकाबपोश यूनिवर्सिटी परिसर में घुस गए. जिन्होंने साबरमती छात्रावास के छात्रों को निशाना बनाया और हॉस्टल के कमरों में तोड़फोड़ की. साथ ही छात्रों के साथ मारपीट भी की गई. जिसके बाद साबरमती हॉस्टल की वॉर्डन आर मीणा ने इस्तीफा दे दिया है.

साबरमती हॉस्टल की वार्डन ने दिया इस्तीफा

'वाइस चांसलर ने की शांति बनाए रखने की अपील'
इसी के साथ जेएनयू के वाइस चांसलर एम जगदेश कुमार ने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि मैं सभी छात्रों से अपील करता हूं कि वह शांति बनाए रखें, रजिस्ट्रेशन बिना किसी रूकावट के जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी की प्राथमिकता पहले छात्रों के हितों की रक्षा करना है.

'एबीवीपी और लेफ्ट यूनियन के बीच हुई मारपीट'
बता दें कि रविवार रात एबीवीपी और लेफ्ट यूनियन के छात्रों के बीच झड़प हुई जिसमें कई छात्र घायल हो गए बताया जा रहा है कि छात्रों के बीच रजिस्ट्रेशन को लेकर झगड़ा शुरू हुआ. जो हाथापाई में बदल गया. वहीं कुछ नकाबपोश ही छात्रावास में घुसे और छात्रों के साथ मार पिटाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details