दिल्ली

delhi

बिल्डर से परेशान देविका गोल्ड होम्ज सोसाइटी ने की बैठक, अब खटखटाएंगे कोर्ट का दरवाजा

By

Published : May 28, 2023, 10:24 PM IST

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित देविका गोल्ड होम्ज सोसायटी के निवासियों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही है. इसको लेकर देविका वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठक कर बिल्डर की शिकायत रेरा में करने का निर्णय लिया है. बिल्डर से शिकायत के बाद बी कोई समाधान नहीं किया गया.

ncr news
बिल्डर से परेशान सोसाइटी के लोग

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के देविका गोल्ड होम्ज सोसाइटी के निवासियों ने रविवार को बैठक हुई. बिल्डर द्वारा पिछले साढ़े 3 वर्षों से मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही है. बिल्डर से शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं किया गया. इसमें देविका वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने बिल्डर द्वारा की जा रही घोर लापरवाही को लेकर रेरा में जाने का फैसला लिया है.

देविका वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठक में बिल्डर के प्रति रोष व्यक्त करते हुए कहा कि इतने पत्र/शिकायत देने के बावजूद बिल्डर की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. इसके चलते सोसायटी वासियों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही है. सोसाइटी में पार्किंग, गार्ड सुरक्षा, क्लब हाउस, स्विमिंग पूल तथा साफ सफाई के मुद्दों को लेकर हमेशा परेशानी बनी रहती है. बिल्डर से शिकायत करने के बाद भी इन मामलों पर उसकी तरफ से कोई ठोस जवाब नहीं दिया जा रहा है.

शिकायत के बाद भी बिल्डर की तरफ से कोई जवाब नहीं देने से नाराज सोसायटी वासियों ने रेरा कोर्ट में बिल्डर की शिकायत करने का फैसला लिया है. रविवार को हुई बैठक में रेरा विशेषज्ञ के रूप में अधिवक्ता केके सिंह और नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने भी बैठक को संबोधित किया. इस बैठक में आनंद सिंह, एमएस रावत, आशीष कुलकर्णी, कमल थापा, अरविंद पांडे, अमित कुमार, शिरीष पांडे, सहित कई अन्य सदस्य भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें :भीषण गर्मी के बीच भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घर खरीदारों ने अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details