दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2019, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

NMC बिल: रेजिडेंट डॉक्टरों से डॉ. हर्षवर्धन ने की मुलाकात, बोले- गलतफहमियों को किया दूर

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने रविवार को एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) और सफदरगंज के रेजिडेंट डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की.

रेजिडेंट डॉक्टरों से डॉ. हर्षवर्धन ने की मुलाकात, ETV BHARAT

नई दिल्ली:एनएमसी बिल को लेकर रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) और सफदरगंज के रेजिडेंट डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद डॉ. हर्षवर्धन ने भरोसा जताते हुए कहा कि पूर्ण विश्वास है कि आंदोलनरत डॉक्टर, मरीजों की परेशानियों को देखते हुए जल्द ही राष्ट्रहित में अपना विरोध वापस लेंगे.

डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर दी जानकारी
डॉ. हर्षवर्धन ने दो ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की. उन्होंने लिखा कि आज सुबह अपने आवास पर एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान मैंने एक बार फिर दोहराया कि एनएमसी बिल, चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा बदलाव है. जो 130 करोड़ लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने में वरदान साबित होगा.

'राष्ट्रहित में डॉक्टर्स वापस लेंगे अपना विरोध'वहीं अपने अगले ट्वीट में लिखा कि एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अलावा मैंने सफदरगंज के रेजिडेंट डॉक्टर्स के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात की और एनएमसी बिल 2019 के बारे में उनकी गलतफहमियों को दूर किया. उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आंदोलनरत डॉक्टर, मरीजों की परेशानियों को देखते हुए जल्द ही राष्ट्रहित में अपना विरोध वापस लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details