दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजपार्क थाना पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा, चोरी का सामान बरामद

राजपार्क थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने पेट्रोलिंग के दौरान 2 हथियार बंद बदमाशों को दबोचा. पुलिस ने इनसे चोरी और स्नेचिंग के 6 मोबाइल फोन समेत 1 देसी कट्टा, 1 जिंदा कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद कर आधा दर्जन से ज्यादा मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

By

Published : Nov 14, 2020, 1:00 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 2:01 PM IST

Rajpark thana police
हथियार बंद बदमाशों को दबोचा.

नई दिल्ली: दिल्ली के राजपार्क थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग करते समय चोरी की बाइक पर सवार 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनसे चोरी और स्नेचिंग के 6 मोबाइल फोन समेत 1 देसी कट्टा, 1 जिंदा कारतूस चोरी की एक बाइक बरामद कर आधा दर्जन से ज्यादा मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

बाइक पर सवार 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया

दिल्ली में स्नैचिंग और चोरी की वारदात लगातार बढ़ रहीं

देश की राजधानी दिल्ली के क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. खासकर स्नेचिंग और चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऐसी वारदातों को अंजाम देकर अपराधी आसानी से फरार हो जाते हैं. आउटर जिला की राजपार्क थाना पुलिस ने 2 ऐसे ही शातिर बदमाशों को धर दबोचा है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपार्क थाने में तैनात कांस्टेबल अशोक और महेश इलाके में बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे.

इसी दौरान मंगोलपुरी B ब्लॉक के पास उन्हे रॉंग साइड बाइक पर 2 लड़के आते दिखे, जो उन्हें वर्दी में देखकर भागने लगे. जिसके बाद दोनो पुलिसकर्मियों ने उनका बाइक से पीछा किया. भीड़ होने की वजह से दोनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर पैदल भागने लगे. इस पर दोनों पुलिसकर्मियों ने भी अपनी बाइक को साइड लगाया और आरोपियों को दौड़कर धर दबोचा।

चोरी की गई बाइक पर दोनों आरोपी सवार थे


तलाशी लेने के दौरान दोनों आरोपियों से चोरी और स्नेचिंग के करीब आधा दर्जन मोबाइल फोन और एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. जिस बाइक पर दोनों आरोपी सवार थे वो बाइक नांगलोई इलाके से चोरी की गई थी.

पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान मनीष और इम्तियाज उर्फ कुंदन निवासी मंगोलपुरी के रूप के हुई है. जिसमे कुंदन पर पहले ही आधा दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि मनीष भी एक अन्य मामले में आरोपी है. अब इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद राजपार्क थाना पुलिस ने लूट, स्नैचिंग ओर चोरी की करीब आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को सुलझाने का दावा किया है.

पुलिसकर्मियों ने सूझबूझ और साहस का परिचय दिया

जिस तरह से राजपार्क थाने में तैनात इन दोनोे पुलिसकर्मियों ने अपनी सूझबूझ और साहस का परिचय देते हुए हथियारबंद बदमाशों को धर दबोचा है वो काबिले तारीफ़ है.

Last Updated : Nov 14, 2020, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details