दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'अंबेडकर की मूर्ति नहीं तोड़ी गई, कांग्रेस सुर्खियां बटोरना चाहती है'

समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने देवली में अंबेडकर की मूर्ति तोड़े जाने को अफवाह बताया है. कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि ये पार्टी सिर्फ लोगों को भ्रमित करती है.

By

Published : Jun 26, 2019, 4:21 AM IST

Updated : Jun 26, 2019, 7:40 AM IST

समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम

नई दिल्ली:देवली विधानसभा के पहाड़ी क्षेत्र में अंबेडकर की मूर्ति तोड़ने के आरोप के बाद कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी पर प्रहार कर रही है. इस मामले में आम आदमी पार्टी के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने भी पलटवार किया है.

मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने देवली में अंबेडकर की मूर्ति तोड़े जाने को अफवाह बताया

समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि कांग्रेस जिस तरीके के आरोप लगा रही है, ऐसा वहां पर कुछ भी नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि अंबेडकर की मूर्ति जस की तस है और ये सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह है.

राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ और सिर्फ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पर झूठे आरोप लगा रही है. उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ और सिर्फ चुनावी लाभ के लिए ऐसे कदम उठाती है और लोगों को भ्रमित करती है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में विलुप्त होने की कगार पर है. ऐसे में वो धार्मिक आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरने की कोशिश में लगी हुई है, इसलिए ये सारे झूठ फैलाए जा रहे हैं.

Last Updated : Jun 26, 2019, 7:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details