दिल्ली

delhi

मौसम: दिल्ली में लगातार जारी है बारिश, पालम में दर्ज हुई 12 मिलीमीटर बारिश

By

Published : Jan 5, 2021, 10:32 AM IST

राजधानी दिल्ली में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. बीते 24 घंटे में यहां पालम इलाके में सबसे अधिक 12 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई है वहीं आया नगर में यह आंकड़ा 8.9 मिली मीटर का है. मौसम विभाग का कहना है कि राजधानी दिल्ली के तापमान में बेशक उछाल आया है लेकिन बारिश के चलते ठंड बढ़ गई है.

Rains continue in Delhi,12 mm of rainfall recorded in Palam in 24 hours
दिल्ली में बारिश

नई दिल्ली:प्रादेशिक मौसम केंद्र से मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी मंगलवार सुबह राजधानी दिल्ली का न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. यह सामान्य से 6.3 डिग्री ज्यादा है. बताया गया कि पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 4.7 मिलीमीटर बारिश दर्ज किए जाने का आंकड़ा है.

दिल्ली में बारिश

राजधानी में अभी जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

विभागीय अधिकारी बताते हैं कि राजधानी में बारिश का सिलसिला अभी जारी रहेगा. उन्होंने कहा मंगलवार को पूरे दिन इलाकों में बारिश के आसार होने के साथ ही बुधवार को भी यहां हल्की बारिश देखी जा सकती है. इसके साथ ही ओलावृष्टि की संभावनाओं से भी इनकार नहीं किया गया है.


ये भी पढ़ें:-'हम भी पहले वैक्सीन के हकदार'- टैक्सी यूनियन ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र

इससे पहले बीते दिन सोमवार को राजधानी दिल्ली का अधिकतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से 3 डिग्री ज्यादा है. न्यूनतम तापमान यहां सामान्य से चार डिग्री ज्यादा 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. सुबह 8:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक राजधानी दिल्ली में 1.7 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details