दिल्ली

delhi

Delhi Rainfall: PWD मंत्री आतिशी के सरकारी आवास में घुसा बारिश का पानी, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 9, 2023, 8:58 PM IST

Updated : Jul 9, 2023, 10:15 PM IST

दिल्ली में भारी बारिश के बाद पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी के आवास में बारिश का पानी घुसने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद लोग जमकर दिल्ली सरकार की चुटकी ले रहे हैं.

water entered official residence of PWD Minister
water entered official residence of PWD Minister

बारिश का पानी पीडब्ल्यूडी मंत्री के सरकारी आवास में घुसा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रविवार को बारिश के बाद जगह-जगह जलभराव की समस्या देखी गई. इससे दिल्ली सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी का सरकारी आवास भी अछूता नहीं रहा. दरअसल, मथुरा रोड उनके आवास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सड़क पर घुटने तक लगा पानी नजर आ रहा है. वीडियो में आगे पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी का भी आवास भी देखा जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी के आवास के पास सुप्रीम कोर्ट के जजों का भी घर है और वहां भी पानी भर गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार दोपहर का ही है. लोगों का कहना है कि जब मंत्री के आवास की यह हालत है तो दिल्ली के अन्य जगहों की स्थिति कितनी बदतर होगी. एमसीडी सिविक सेंटर के बाहर भी आज जलजमाव देखा गया. गौरतलब है कि दिल्ली के कई इलाकोंं में जाकर मंत्री आतिशी ने जायजा लिया था. साथ ही उन्होंने अधिकारियों की छुट्टी रद्द करते हुए उनसे जल्द से जल्द इलाकों से पानी की निकासी के इंतजाम करने को कहा था.

यह भी पढ़ें-Heavy Rainfall in Delhi: बरसात ने खोली प्रशासन की पोल, रोहिणी में मुख्य सड़क धंसी

उधर, श्रीनिवासपुरी में स्कूल की दीवार गिरने पर तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा बनवाए गए स्कूलों में इस्तेमाल किया मैटेरियल दोयम दर्जे का है. आज उसका उदाहरण भी देखने को मिल गया. अगर मुख्यमंत्री इतने ही ईमानदार हैं तो ठेकेदार और संबंधित अधिकारी पर तुरंत कार्रवाई करें. लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि सभी ठेकों के 30 फीसदी कमीशन आम आदमी पार्टी के विधायक से लेकर ऊपर के आलाकमान के जेबों में जाता है.

यह भी पढ़ें-बुराड़ी इलाके में यमुना किनारे बने पुस्ते में बारिश के कारण आई दरार, आवाजाही पर रोक

Last Updated : Jul 9, 2023, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details