दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'हमारे माथे पर लगाया सेक्स वर्कर का टैग', स्पा सेंटर्स में काम करने वाली महिलाओं का प्रदर्शन

दिल्ली महिला आयोग के कार्यालय के बाहर स्पा सेंटर्स में काम करने वाली महिलाओं ने प्रदर्शन किया.

By

Published : Sep 23, 2019, 8:46 PM IST

स्पा सेंटर्स में काम करने वाली महिलाओं का प्रदर्शन

नई दिल्ली: मसाज पार्लर और स्पा सेंटर में काम करने वाली महिलाओं ने दिल्ली महिला आयोग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. पिछले दिनों स्पा सेंटर्स पर की गई कार्रवाई के विरोध में ये प्रदर्शन किया गया.

स्पा सेंटर्स में काम करने वाली महिलाओं का प्रदर्शन

सैकड़ों की तादाद में मसाज पार्लर में काम करने वाली महिलाएं दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर के बाहर इकट्ठा हुई और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के खिलाफ हाथों में बैनर, पोस्टर लेकर जमकर नारेबाजी की

'हमारे माथे पर लगाया सेक्स वर्कर का टैग'
प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने आरोप लगाया कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने उनका रोजगार छीन कर उनके माथे पर सेक्स वर्कर का टैग लगा दिया है. वह अपना घर चलाने के लिए केवल मसाज पार्लर में काम कर रहे थी लेकिन दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने उन्हें कलंकित कर दिया है जबकि वह सिर्फ अपना पेट पालने के लिए मसाज पार्लर और स्पा सेंटरों में काम करती थी. प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना था कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष खुद एक महिला होकर हमें ऐसा कैसे कह सकतीं हैं.

पिछले दिनों हुई थी कार्रवाई
बता दे दिल्ली महिला आयोग ने पिछले दिनों दिल्ली के तमाम जगहों पर पास सेंटरों और मसाज पार्लर का निरीक्षण किया, जिसमें कई स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, जिसके बाद वहां से कई लड़कियों को रेस्क्यू भी किया गया था. इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details