दिल्ली

delhi

मंदिर मार्ग पुलिस की गिरफ्त में घोषित अपराधी, 2009 दर्ज हुआ था केस

मंदिर मार्ग थाने की पुलिस को एक अघोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान कृष्ण कुमार उर्फ मलाही के रूप में हुई है, जो हरियाणा के झज्जर जिला का रहने वाला है.

By

Published : Feb 19, 2021, 12:25 PM IST

Published : Feb 19, 2021, 12:25 PM IST

proclaimed offender arrested after 5 years by mandir marg police
मंदिर मार्ग घोषित अपराधी गिरफ्तार

नई दिल्लीःमंदिर मार्ग थाना की पुलिस टीम ने घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान कृष्ण कुमार उर्फ मलाही के रूप में हुई है, जो हरियाणा के झज्जर जिला का रहने वाला है.

वीडियो रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंः-अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, 5200 क्वार्टर बरामद

बिजनेसमैन के बेटे को किडनैप कर की थी फिरौती की मांग

डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार इस बदमाश ने साल 2009 में एक बिजनेसमैन के बेटे को किडनैप करके फिरौती की मांग की थी. जिसके बाद तिलक मार्ग थाना में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करते हुए इसे गिरफ्तार किया गया था. लेकिन बेल मिलने के बाद यह फरार हो गया और फिर 13 अक्टूबर 2016 को पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा इसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था. तभी से पुलिस को इसकी तलाश थी.

यह भी पढ़ेंः-नोएडा: लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला वाला गिरफ्तार

सीक्रेट इंफॉरमेशन पर छापेमारी कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मंदिर मार्ग पुलिस को इस बदमाश के बारे में सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली. फिर मंदिर मार्ग थाना एसएचओ की देखरेख में सब इंस्पेक्टर जय सिंह, एएसआई इंदर सिंह और हेड कॉन्सटेबल चंदर ने इसके घर पर छापेमारी करते हुए इसे गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details