दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 31, 2023, 6:18 PM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत से लापता हुआ पॉलिटेक्निक का स्टूडेंट ISBT कश्मीरी गेट पर मिला, परिवार को सौंपा

हरियाणा के सोनीपत का एक लड़का अचानक लापता हो गया था. परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पता लगाया तो लड़का आईएसबीटी कश्मीरी गेट के पास पाया गया. बाद में पता चला कि वह पॉलिटेक्निक एग्जाम की तैयारी नहीं कर पाया था, इसलिए वह घर से भाग गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःहरियाणा के सोनीपत का रहने वाला पॉलिटेक्निक स्टूडेंट अचानक घर से लापता हो गया था. परिवारवालों ने जब उसे काफी ढूंढा और नहीं मिला तो उन्होंने तुरंत सोनीपत के बालगढ़ थाने की पुलिस को सूचना देकर किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई. पॉलिटेक्निक स्टूडेंट के किडनैप होने की घरवालों द्वारा दी गई सूचना के बाद हड़कंप मच गया. वहां की पुलिस ने छानबीन शुरू की जब पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस से छानबीन की तो पता चला कि स्टूडेंट का लास्ट लोकेशन दिल्ली का आईएसबीटी कश्मीरी गेट बस अड्डा है. वहां से सूचना दिल्ली पुलिस को तुरन्त दी गई.

डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि स्टूडेंट के किडनैप होने की जानकारी मिलते ही चौकी इंचार्ज रणविजय और सहायक सब इंस्पेक्टर बाल हुसैन की टीम को अलर्ट करके आईएसबीटी पर सर्च करना शुरू किया. घंटों पूरे बस अड्डे की तलाशी ली गई और साथ में आईएसबीटी की सुरक्षा में लगे प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड को भी लगाया गया. आखिरकार छात्र बस अड्डा के एक प्लेटफार्म पर पुलिस को मिल गया.

ये भी पढे़ंः PM Modi degree controversy: सार्वजनिक नहीं होगी PM की डिग्री, CM केजरीवाल पर लगा 25 हजार का जुर्माना

पुलिस ने इसके बाद सोनीपत की पुलिस को सूचना दे दी. आगे की जब पूछताछ हुई तो पता चला कि वह खुद घर छोड़कर निकला था, क्योंकि वह पॉलिटेक्निक एग्जाम की तैयारी नहीं कर पाया था. इसलिए डर से वह घर छोड़कर चुपचाप दिल्ली के लिए निकल गया था. यहां आकर उसने फोन बंद कर लिया और बस पकड़कर उत्तराखंड जाने के लिए सोच रहा था. पुलिस ने स्टूडेंट को उसके परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया है. छात्र की पहचान राहुल के रूप में हुई. वह सोनीपत के बालगढ़ थाना इलाके का रहने वाला है और सोनीपत के पॉलिटेक्निक कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है.

ये भी पढे़ंः CM Kejriwal Review Meeting: कोरोना के सभी सैंपल की होगी जिनोम सीक्वेंसिंग, CM बोले- घबराएं नहीं

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details