दिल्ली

delhi

नोएडा में सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों की अब खैर नहीं, पुलिस ने 226 लोगों पर की कार्रवाई

By

Published : May 3, 2023, 1:29 PM IST

गौतम बुद्ध नगर के सभी थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वाले व्यक्तियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया. बीती रात सभी जोन के डीसीपी/एडीसीपी के नेतृत्व अभियान चलाया गया. इस दौरान 226 लोगों को पकड़ा.

ncr news
सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों की अब खैर नहीं

नई दिल्ली/नोएडा :पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्ध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देशानुसार सभी जोन के डीसीपी और एडीसीपी के नेतृत्व में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया. इसके तहत संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों को भी चेक किया गया. इस दौरान पुलिस ने 226 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की. साथ ही संदिग्ध वाहनों को चेक कर सीज की गई. बैंक, पेट्रोल पंप, सर्राफा बाजार, वित्तीय संस्थान, यातायात और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर विशेष तौर पर यह अभियान चलाया गया.

इस अभियान के तहत सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन कर रहे कुल 226 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. जिसमें नोएडा के थाना सेक्टर 20 में 6 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई. थाना सेक्टर 39 में 32 , थाना सेक्टर-126 10 लोग, थाना फेस वन 21 ,थाना सेक्टर 24 में 21, थाना सेक्टर 58 में 5, थाना सेक्टर 49 में 11 , थाना सेक्टर-113 में 26, थाना एक्सप्रेसवे 8, थाना फेस 2 में 14, थाना सेक्टर 63 में 32 , थाना बिसरख 9 ,थाना बादलपुर 3, थाना ईकोटेक थर्ड 12 और थाना सेक्टर 142 में 9 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई. इसी तरह सेंट्रल जोन और ग्रेटर नोएडा में भी यह अभियान चलाया गया.

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि कानून व्यवस्था और शांति व्यवस्था को भंग करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. पूर्व से धारा 144 कमिश्नरी में लागू है और नियम तोड़ने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. यह अभियान किसी एक दिन का नहीं बल्कि आगे भी लगातार यह जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें :सिपाही और उसके भाई ने युवती के साथ किया गैंगरेप, कॉन्स्टेबल पर लगा लव जिहाद का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details