दिल्ली

delhi

पुलिस का जागरूकता अभियान, मास्क ना पहनने पर 62 लोगों का चालान

By

Published : Jul 24, 2020, 12:28 PM IST

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मंदिर मार्ग इलाके में विशेष अभियान चलाया. इस अभियान के तहत लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में जागरूक किया गया. साथ ही इस दौरान 100 लोगों को पुलिस ने मास्क भी बांटे.

police corona awareness program and invoice of 62 people at mandir marg
पुलिस ने मंदिर मार्ग में चलाया कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान

नई दिल्ली: लॉकडाउन से लेकर अनलॉक फेस-2 तक दिल्ली पुलिस लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवा रही है. पुलिस लगातर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विशेष जागरूकता अभियान चला रही है. ऐसा ही पुलिस ने मंदिर मार्ग इलाके में किया. यहां पुलिस ने गुरुवार को जागरूकता अभियान चलाया.

पुलिस ने मंदिर मार्ग में चलाया कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान

इस दौरान लोगों को कोरोना बचाव के उपायों के बारे में जानकारी दी गई. साथ ही कोविड-19 की रोकथाम के लिए बनाई गइ सरकारी गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले करीब 62 लोगों का चालान भी किया गया. ये सभी लोग बिना मास्क के ही घर से बाहर निकले थे. पुलिस ने 100 लोगों के बीच मास्क भी वितरित किए.

मंदिर मार्ग थाना क्षेत्र में दिल्ली पुलिस ने लाउडस्पीकर से भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया. इस दौरान बस से सफर करने वाले लोगों से अपील की गई कि वह मास्क का प्रयोग जरूर करें. इससे उनका बचाव हो सकता है. मौजूदा समय में मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ जुर्माने का भी प्रावधान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details