दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संदिग्ध आतंकी अशरफ अली का हुआ नार्को टेस्ट, कमिश्नर ने की पूछताछ

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकी अशरफ अली से पूछताछ की.

By

Published : Nov 6, 2021, 10:23 AM IST

police commissioner interrogate suspected terrorist
police commissioner interrogate suspected terrorist

नई दिल्ली:दिवाली से कुछ दिन पहले लक्ष्मी नगर से पकड़े गए संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकी अशरफ अली से पूछताछ की गई. स्पेशल सेल के ऑफिस में दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने उससे कई घंटों तक पूछताछ की. पुलिस फिलहाल भारत में मौजूद उसके मददगारों के बारे में जानकारी जुटा रही है ताकि इस पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके.

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बीते अक्टूबर माह में लक्ष्मीनगर इलाके से अशरफ अली को गिरफ्तार किया था. उसकी निशानदेही पर भारी मात्रा में अवैध हथियार भी बरामद किए गए थे. यह हथियार उसने यमुना किनारे छुपा कर रखे हुए थे. इसके बाद से पुलिस टीम ने उसे रिमांड पर रखा हुआ था. पुलिस टीम उसे नारको टेस्ट कराने के लिए कुछ दिन पहले गुजरात ले गई थी. यहां पर पांच दिन में कई बार उसका नार्को टेस्ट किया गया. इस टेस्ट के दौरान उससे कई महत्वपूर्ण सवाल पूछे गए. हालांकि इस दौरान मिले जवाबों को लेकर पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में गिरफ्तार आतंकी अशरफ उगलेगा राज, पूछताछ करेगी बिहार ATS

पुलिस टीम लगातार उसके नेटवर्क को लेकर पूछताछ कर रही है. खासतौर से ऐसे लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है जो उसकी मदद कर रहे थे. इस कड़ी में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कई घंटों तक अशरफ अली से पूछताछ की. उन्होंने भी यह जानने की कोशिश की कि वह किस तरीके से पाकिस्तान से भारत आया और किस तरीके से वहां पर दहशतगर्दी में आईएसआई की मदद कर रहा था.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details