दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Crime In Delhi : एंटी बर्गलरी सेल और डाबड़ी थाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

एंटी बर्गलरी सेल और डाबड़ी थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी के खिलाफ यूपी में 10 मामले धमकी और दिल्ली में 4 मामले चोरी के दर्ज हैं.

By

Published : Apr 18, 2023, 12:45 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: द्वारका जिला के एंटी बर्गलरी सेल और डाबड़ी थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मुख्य आरोपी के खिलाफ यूपी में 10 और दिल्ली में 4 मामले चोरी के दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान विक्रम उर्फ विक्की और अक्षय उर्फ टिंकू के रूप में हुई है. मुख्य आरोपी के दोस्त अक्षय पर भी दिल्ली में 40 मामले दर्ज हैं. ये दोनों यूपी के लखनऊ और दिल्ली के पालम इलाके के रहने वाले हैं.

डीसीपी एम हर्षवर्षधन ने बताया की 14 अप्रैल को डाबड़ी इलाके में एक महिला से गोल्ड चेन/मंगलसूत्र लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था. जब पीड़ित महिला ई-रिक्शा से अपने घर जा रही थी. जैसे ही वह बिंदापुर बरातघर के पास पहुंची तो एक मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश उसके पास पहुंचे और उसके गले से गोल्ड चेन लूट फरार हो गए. इस मामले में डाबड़ी थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी.

इस मामले को सुलझाने के लिए एसीपी ऑपरेशन रामअवतार की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज की जांच की. जिसको फॉलो करती हुई पुलिस उस रूट तक पहुंची, जहां वारदात को अंजाम देकर मोटरसाइकिल सवार भागे थे. द्वारका सेक्टर-1 पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने बाइक में पेट्रोल भरवाया और ऑनलाइन पेमेंट भी किया गया था. पुलिस टीम को वहां से जानकारी मिली. जिसके बाद अक्षय नाम के आरोपी की पहचान हुई.

अक्षय उर्फ टिंकू पालम गांव थाने का घोषित बेड करेक्टर है और इसके ऊपर पहले से लूट और हत्या के प्रयास का केस चल रहा है. मुख्य आरोपी विक्रम मूलत: यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है. वारदात वाले दिन अक्षय ने अपने दो अन्य साथी आयुष और अंकित के साथ मिलकर गोल्ड चेन लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. फिर उस गोल्ड चेन को डिस्पोजल करने के लिए विक्रम को दिया था. पुलिस इस मामले में फरार दो और आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi : मोहन गार्डन पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा, 7 साल से बदल रहा था ठिकाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details