दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 11, 2023, 12:33 PM IST

ETV Bharat / state

Police arrested thief: सैनिक फार्म चोरी मामले में पुलिस ने चोर को दबोचा, सोने चांदी के आभूषण बरामद

सैनिक फार्म स्थित ईस्टर्न एवेन्यू में एक घर से 50 से 60 तोला सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभियुक्त ने बताया कि आसपास के क्षेत्र स्थित घरों को वह अपना निशाना बनाता था.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली जिला के नेब सराय थाना इलाके के सैनिक फॉर्म स्थित एक घर से चोरी के मामले में फरार एक चोर को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ उसके कब्जे से घर से चुराए गए सोने चांदी के आभूषण बरामद कर लिए गए हैं. आरोपी की पहचान भाराम देव यादव निवासी देवली गांव संगम विहार दिल्ली के रूप में की गई है.

एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि नेब सराय थाना क्षेत्र के सैनिक फार्म स्थित ईस्टर्न एवेन्यू में एक घर से 50 से 60 तोला सोने -चांदी के आभूषण चोरी के संबंध में नेब सराय थाने में मामला दर्ज किया गया था. अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए एसीपी संगम विहार रामसुंदर ने नेब सराय थाने के एसएचओ सुरेंद्र राणा की देखरेख में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई राकेश राठी, हेड कांस्टेबल संजय, जसवंत, सोनू कपिल, विक्रम को शामिल किया गया.

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया और जांच के दौरान आरोपी व्यक्ति की पहचान कर ली गई. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए संदिग्ध युवक को संगम विहार कुम्हार मोहल्ला देवली गांव से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने खुलासा किया की उसने आसपास के क्षेत्र स्थित घरों में चोरी की थी. फिलहाल इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ़ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि दिल्ली में आए दिन लूट और चोरी जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad encounter: गाजियाबाद में पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details