दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस को देख पिछले दरवाजे से भाग रहा था लुटेरा, अरेस्ट

लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पटियाला हाउस स्थित मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सुमित आनंद की अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था.

By

Published : Jan 4, 2020, 1:51 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 2:32 PM IST

Police arrested the absconding accused in the robbery case
पुलिस ने लूटरे आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लूट के मामले में फरार चल रहे एक बदमाश को मंदिर मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखा था. आरोपी की पहचान हरि नगर एक्सटेंशन निवासी 26 वर्षीय नावेद खान के रूप में की गई है.

लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अदालत ने कर रखा था गैर जमानत वांरट जारी
डीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक मंदिर मार्ग थाने में 23 जुलाई 2019 को लूट के प्रयास का एक मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में नावेद खान फरार चल रहा था. 18 अक्टूबर 2019 को पटियाला हाउस स्थित मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सुमित आनंद की अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसे ध्यान में रखते हुए मंदिर मार्ग थाने में तैनात एसआई जय सिंह और एएसआई इंद्र सिंह की टीम उसकी तलाश कर रही थी.

'पीछे के दरवाजे से भागने लगा बदमाश'
पुलिस टीम ने कई जगह पर उसकी तलाश में छापेमारी की, लेकिन वह लगातार फरार चल रहा था. हाल ही में पुलिस टीम को सूचना मिली कि वह अपने एक साथी से मिलने के लिए आएगा. सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची. पुलिस को देखते ही वह पीछे के दरवाजे से भागने लगा, लेकिन पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा. उसे मंदिर मार्ग थाने लाया गया जहां उसकी गिरफ्तारी की गई.

'जेल भेजा गया आरोपी'
पुलिस ने उसे शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से उसे फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी के द्वारा किये गए अपराधों को लेकर जानकारी जुटा रही है.

Last Updated : Jan 4, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details