दिल्ली

delhi

Crime In NCR: चचेरे भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोचा, हथियार बरामद

By

Published : Jul 26, 2023, 9:53 AM IST

ग्रेटर नोएडा के जेवर पुलिस ने हत्या के एक मामले को 24 घंटे के अंदर सुलझाते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हथियार भी बरामद कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: जेवर में चचेरे भाई की हत्या करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हथियार भी बरामद कर लिया है. मृतक अपने चचेरे भाई के पास अपने रुपये मांगने गया था, जिसको लेकर विवाद हो गया और वहीं पर चचेरे भाई ने अपनी पत्नी व अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

दरअसल, चंद्रशेखर झुप्पा गांव का रहने वाला था जो वर्तमान में दिल्ली में रह रहा था. वह रविवार देर शाम अपने चचेरे भाई भिक्की के घर रुपये मांगने छुपा गांव गया था. इसी दौरान उसका विवाद हो गया जिसके बाद आरोपी भिक्की व उसकी पत्नी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को गेट के बाहर रख दिया था. सोमवार की सुबह सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक चंद्रशेखर के भाई प्रमोद ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस के अनुसार, लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चंद्रशेखर की हत्या के मामले में फरार चल रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने यमुना पुल हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया. जिनमें भिक्की, लखन, बबिता, सतवीर और मोनू है. गिरफ्तार आरोपी मोनू की निशानदेही पर घटना में प्रयोग हथियार बरामद कर लिया गया है. पूछताछ में भिक्की ने बताया कि चंद्रशेखर की हत्या करने के बाद अपने बचाव में मृतक के शव के पास एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस रख दिया था. जेवर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के 24 घंटे के अंदर ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें :Noida Crime: पुजारी ने मंदिर में रचाई शादी, हनीमून के बाद पत्नी को भगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details