दिल्ली

delhi

अपराध पर लगामः पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2021, 1:04 PM IST

दिल्ली-एनसीआर में अपराध का ग्राफ जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है. वैसे-वैसे पुलिस भी इन पर लगाम कसने के लिये भरसक प्रयास कर रही है.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली/नोएडाःदिल्ली-एनसीआर में अपराध का ग्राफ जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है. वैसे-वैसे पुलिस भी इन पर लगाम कसने के लिये भरसक प्रयास कर रही है. पुलिस लगातार बदमाशों की धर-पकड़ कर रही है, जिससे क्राइम के बढ़ते ग्राफ में कमी लाई जा सके.

नोएडा के थाना सेक्टर-24 स्थित एआरटीओ कार्यालय में एक शख्स आधा दर्जन साथियों के साथ काम करवाने के लिये पहुंचा. इस दौरान सरकारी फाइल को फाड़ने के साथ कर्मचारियों के साथ झगड़ा और धमकी दी. इस संबंध में एआरटीओ एके पांडेय द्वारा थाने पर लिखित तहरीर दी गई. इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शेष अन्य फरार आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. आरोपी का नाम नीरज कुमार शुक्ला है. वह ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में रहता है.
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और कानून को हाथ में लेने की कोशिश की जाएगी, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-अलीपुर में जेल सुपरिटेंडेंट के घर के बाहर फायरिंग, गोगी गैंग पर शक

दिल्ली के पश्चिम विहार थाना पुलिस ने लूटपाट के एक मामले को 6 घंटे में सुलझाते हुए 2 बदमाश को गिरफ्तार किया है. जबकि, इस मामले में एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने मामले में लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है. बाहरी दिल्ली के डीसीपी परविंदर सिंह के अनुसार, पश्चिम विहार ईस्ट थाना इलाके में मोबाइल लूट की वारदात हुई थी. इसमें सुलेमान नगर के रहने वाले एक शख्स से दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया था. इस मामले में सब इंस्पेक्टर पंकज, एएसआई हरीश आदि की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से विकास उर्फ विक्की और विवेक को गिरफ्तार कर लिया. इनके नाबालिक साथी को भी हिरासत में लिया गया है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 10 मामलों का खुलासा करने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें-रोजाना तीन बुजुर्ग हो रहे वारदात का शिकार, चोर और ठग बना रहे निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details