दिल्ली

delhi

नोएडा में सार्वाजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर पुलिस की कार्रवाई

By

Published : Nov 6, 2022, 12:20 PM IST

पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्धनगर के निर्देशानुसार जिले के सभी जोन के डीसीपी, एडीसीपी के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल (Noida police action on miscreants) के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च किया गया. इस दौरान पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग भी की गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्धनगर के निर्देशानुसार जिले के सभी जोन के डीसीपी, एडीसीपी के नेतृत्व में एसीपी व थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च करते हुए (Noida police action on miscreants) संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग की गई. पुलिस बल ने इस दौरान सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले लोगों के विरुद्ध अभियान चलाते हुए 109 लोगों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की.

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सभी जोन के डीसीपी, सभी एडीसीपी के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च किया गया. पैदल मार्च के दौरान पुलिस ने संदिग्ध प्रतीत हो रहे वाहनों और व्यक्तियों को चेक किया तथा बाजार और मुख्य चौराहों पर अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी भी दी, जिससे शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या न उत्पन्न हो सके. पुलिस अधिकारीगण द्वारा सड़क, मॉल व सर्राफ की दुकानों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

शराबियों पर पुलिस ने की कार्यवाई

ये भी पढ़ें: आचार संहिता लागू होते ही एक्शन में एमसीडी, हटाए गए 70 हजार से अधिक होर्डिंग, पोस्टर और बैनर

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरी के मीडिया प्रवक्ता एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सभी थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया तथा सार्वजनिक स्थान पर खुले में शराब पी रहे कुल 109 लोगों के विरुद्ध 290 आईपीसी के अंतर्गत कार्रवाई की गई और यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details