दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 13, 2021, 7:21 PM IST

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन, गंगा आरती में शामिल हुए

बाबा भोले की नगरी काशी यानी वाराणसी में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि काशी में जो होता है भोले की इच्छा से होता है, लेकिन उन्होंने क्यों कहा कि काशी अविनाशी है..जानने के लिए पढ़िए टॉप 10@7 PM.

pm-narendra-modi-inaugurates-kashi-vishwanath-corridor-participated-in-ganga-aarti
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन, गंगा आरती में शामिल हुए

  • कश्मीर में सुरक्षा बल की बस पर आतंकियों ने किया हमला, चार की हालत गंभीर

श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में पुलिस बस पर आतंकवादियों ने की गोलीबारी की है. हमले में आठ पुलिसकर्मी घायल बताये जा रहे हैं.

  • Kashi Vishwanath Corridor का उद्घाटन, पीएम मोदी बोले- काशी अविनाशी है

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि काशी तो काशी है. काशी अविनाशी है. यहां एक ही सरकार है. जिनके हाथों में डंबरू है, उनकी सरकार है. जहां गंगा अपनी धारा बदलकर बहती हो, उसे कौन रोक सकता है. काशी में जो कुछ होता है, महादेव की इच्छा से होता है

  • सोनिया गांधी के विरोध के बाद सीबीएसई ने हटाया विवादित सवाल, छात्रों को मिलेंगे पूरे अंक

सीबीएसई (cbse) ने विवाद के बाद दसवीं क्लास अंग्रेजी के प्रश्न पत्र से सवाल हटा दिया है. वहीं सोनिया गांधी ने आज लोक सभा में 10वीं की परीक्षा में अंग्रेजी विषय में पूछे गए कथित आपत्तिजनक सवाल पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि सीबीएसई को इस मामले में बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए.

  • ब्रिटेन में ओमीक्रोन से पहली मौत ने बजाई खतरे की घंटी

दुनिया के लिए खतरे की घंटी बजा रहे कोविड-19 के ओमीक्रोन (omicron) वेरिएंट से ब्रिटेन में पहली मौत दर्ज की गई है. सोमवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने बताया कि ओमीक्रोन वेरिएंट से पीड़ित कम से कम एक मरीज की मौत की पुष्टि की गई है.

  • Omicron: सीएम अरविंद केजरावाल बोले- जरूरत पड़ी तो लगाएंगे आवश्यक प्रतिबंध

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम ओमीक्रॉन खतरे से निपटने के लिए तैयार हैं. यदि आवश्यक हुआ तो हम आवश्यक प्रतिबंध लगाएंगे. फिलहाल किसी तरह की पाबंदी लगाने की जरूरत नहीं है.

  • दिल्ली में डेंगू का बनने जा रहा नया रिकाॅर्ड, आंकड़ा पहुंचा 9260

मानसून खत्म होने के बावजूद दिल्ली में डेंगू का कहर अभी तक बरकरार है. इस वजह से आम लोगों के बीच डर का माहौल है. दिल्ली हाईकोर्ट भी बढ़ते डेंगू के मामले पर दिल्ली सरकार और नगर निगम को फटकार लगा चुकी है.

  • Delhi Violence: 10 महीनों से कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे पब्लिक प्रोसिक्यूटर, लगा जुर्माना

कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली हिंसा के मामले में पिछले 10 महीनों से स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर के पेश नहीं होने पर दिल्ली पुलिस पर जुर्माना लगाया है.

  • प्रदूषण को लेकर पर्यावरण मंत्री ने की समीक्षा बैठक, छठी से ऊपर की कक्षाएं खोलने का मिला प्रस्ताव

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रदूषण के स्तर में बढ़ोतरी हो सकती है. उसके बाद इसमें सुधार संभव हैं. वहीं इस दौरान गोपाल राय को छठी से ऊपर के स्कूल खोलने के भी प्रस्ताव मिले हैं.

  • दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे ठीक करने कवायद शुरू, जल्द खुल सकता है रास्ता

किसान आंदोलन की समाप्ति के बाद दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ जाने वाला रास्ता जल्द खुल सकता है. एक्सप्रेसवे के गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर एक किलोमीटर तक किसानों ने टेंट लगा रखे थे.

  • करीना कपूर और अमृता हुईं कोरोना पॉजिटिव, भारी पड़ी लापरवाही

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उनके साथ उनकी सबसे खास दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. हाल ही में करीना और अमृता अपने दोस्तों के साथ कई पार्टी में शामिल हुई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details