दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पीएम मोदी ने EENADU को भेजा संदेश, मीडिया संस्थानों से वोट देने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसे अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बुधवार को देश के तमाम राजनीतिक दल और उनके प्रमुखों को नाम लेते हुए कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान वे लोगों को वोट देने के लिए भी प्रेरित करें.

By

Published : Mar 13, 2019, 4:23 PM IST

पीएम मोदी ने EENADU को भेजा संदेश

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजने के साथ ही राजनीतिक दल और राजनेता दोनों चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. उधर चुनाव आयोग सफल मतदान कराने व वोटरों को अधिक से अधिक लोकतंत्र के इस पर्व में बाहर निकल कर मतदान करने की कोशिश में जुटा हुआ है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसे अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बुधवार को देश के तमाम राजनीतिक दल और उनके प्रमुखों को नाम लेते हुए कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान वे लोगों को वोट देने के लिए भी प्रेरित करें. उनसे वोट देने की अपील करें. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि प्रधानमंत्री ने जहां सौ के करीब राजनेताओं व मीडिया संस्थानों का अपने संदेश में जिक्र किया, उनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कोई नामोनिशान नहीं है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संदेश में अखिलेश यादव, मायावती, तेजस्वी यादव, स्टालिन, ममता बनर्जी जैसे राजनेताओं का नाम लेते हुए उनसे अपील की है कि वह मतदाताओं को वोट देने के लिए भी निकलने की अपील करें.


पीएम मोदी ने ईनाडु इंडिया को भी भेजा संदेश
इसके अलावा उन्होंने कुछ चुनिंदा मीडिया संस्थान का भी नाम लिया. जिसमें ईनाडु को खासतौर से जिक्र है साथ ही मातृभूमि जैसे संस्थानों को अपना दायित्व निभाते हुए उनसे नियमित रूप से यह अपील की है कि वह मतदाताओं को घर से निकल कर मतदान वाले दिन वोट देने के लिए अपील करती रहे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details