दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'तू मुल्क का अभिमान है', अमेरिकी दौरे से लौट रहे PM मोदी के स्वागत में लगे बड़े-बड़े होर्डिंग्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अमेरिकी दौरे से आज देश वापस लौट रहे हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी बीजेपी कर रही है.

By

Published : Sep 28, 2019, 7:16 PM IST

पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी रात करीब 8 बजे पालम हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और यहां बीजेपी उनके स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रधानमंत्री मोदी अभी वापस आए भी नहीं हैं, तभी दिल्ली प्रदेश बीजेपी से जुड़े सभी सांसदों के घरों पर प्रधानमंत्री मोदी को सलाम करते बड़े-बड़े होर्डिंग देखे जा सकते हैं.

पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी

बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने अपने घर के सामने एक बड़ा हार्डिंग लगाया है, इस पर लिखा है, 'देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाले हमारे प्रधानमंत्री को सलाम.' वहीं दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास के बाहर जो होर्डिंग लगा है, उस पर लिखा गया है- 'स्वागतम, तू गर्व है मेरे देश का, तू मुल्क का अभिमान है.

विजय जुलूस का नाम दे रही बीजेपी
इतना ही नहीं, दिल्ली प्रदेश बीजेपी कार्यालय और बीजेपी मुख्यालय पर भी ऐसे प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत वाले होर्डिंग लगाए गए हैं. गौर करने वाली बात है कि सभी होर्डिंग्स में प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप साथ दिख रहे हैं. पालम हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भाजपा के दिल्ली प्रदेश के सभी सांसदों को मौजूद रहने को कहा गया है.
वहीं अन्य सांसदों की भी वहां मौजूदगी रहेगी. इसके अलावा बीजेपी की तरफ से ये भी दावा है वहां करीब 20 हजार बीजेपी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे. वहां से जुलूस निकालने की भी तैयारी है, जिसे बीजेपी विजय जुलूस का नाम दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details