दिल्ली

delhi

दिल्ली की जनता कूड़े के पहाड़ के कलंक को दूर करेगी, एमसीडी चुनाव की घोषणा के बाद गोपाल राय

By

Published : Nov 4, 2022, 7:45 PM IST

शुक्रवार को एमसीडी चुनाव की घोषणा (MCD election announcement) के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय ने कहा कि कई महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार वह दिन आज आ गया. चुनाव आयोग ने एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय ने कहा कि कई महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार वह दिन आज आ गया. चुनाव आयोग ने एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया.

उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा था जब दिल्ली की पहचान लालकिला, कुतुबमीनार, राष्ट्रपति भवन से हुआ करती थी, लेकिन आज दिल्ली की पहचान कूड़े का अंबार है. इस कूड़े के कलंक को दिल्ली के लोग 15 साल से झेल रहे हैं, अब उससे मुक्त होने का समय आ गया है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मई में चुनाव होने थे, भाजपा वालों ने काफी प्रयास किया कि चुनाव न हो. अब दिल्ली के लोग एमसीडी में केजरीवाल की सरकार बनाने जा रहे हैं. दिल्ली सरकार एमसीडी चुनाव के लिए तैयार है. दिल्ली सरकार ने स्वास्थ,बिजली, पानी, सड़क और स्कूल के मामले में बेहतर काम किया है, अब दिल्ली की सफाई की बारी है.

ये भी पढ़ें :MCD ELECTION 2022: 250 सीटों पर 4 दिसंबर को मतदान, 7 को आएगा रिजल्ट

एमसीडी चुनाव में 230 सीट जीतेंगे : दुर्गेश पाठक

आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि चुनाव आयोग, सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद कि उन्होंने चुनाव की घोषणा की. दिल्ली के लोग इसी दिन का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक पॉलिटिकल पार्टी को एक काम दिया कि कूड़ा साफ कर देना, लेकिन भाजपा ने 15 साल में सिर्फ कूड़े का पहाड़ खड़ा किया. जब दिल्ली के लोगों के पास वे वोट की अपील करने गए तो लोगों ने इन्हें अपनी गलियों से भगाया. इससे भाजपा वाले डर गए हैं. देश की इतनी बड़ी पार्टी दिल्ली की जनता से डरकर भाग गई. दिल्ली के लोग जब घर से निकलते हैं तो उन्हें घर के आसपास, सड़क पर कूड़े का पहाड़ मिलता है. ये भाजपा वाले दिल्ली में और 16 कूड़े का पहाड़ बनाने की तैयारी में हैं.

आप नेता गोपाल राय

पांच साल में खत्म होंगे कूड़े के पहाड़
आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय, विधायक दिलीप पांडेय, सौरभ भारद्वाज, आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल को काम करने के लिए मौका दिया तो उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया, मोहल्ला क्लिनिक बनाए गए, 24 घंटे बिजली कर दी गई, पानी की व्यस्था ठीक की गई. भ्रष्टाचार खत्म किया. महिलाओं के लिए बस फ्री कर दी, अब दिल्ली के लोग साफ-सफाई की जिम्मेदारी केजरीवाल को देंगे. इसलिए 4 दिसंबर को झाड़ू का बटन दबेगा केजरीवाल की सरकार बनेगी. दिल्ली के लोग एक बगावत की तरह चुनाव में अपने मत का प्रयोग करेंगे. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी 230 सीट जीतेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details