दिल्ली

delhi

चार एमनेस्टी स्कीम से सुधरेगी निगम की आर्थिक स्थिति, जनता उठाए इन योजनाओं का लाभ

By

Published : Feb 3, 2021, 11:57 AM IST

नॉर्थ एमसीडी ने 4 बड़ी आम माफी योजना शुरू की. इससे निगम को आर्थिक बदहाली से निकलने में मदद मिलेगी. नॉर्थ एमसीडी नेता सदन योगेश वर्मा ने कहा कि उत्तरी दिल्ली की जनता इन योजनाओं का लाभ उठाए. नॉर्थ एमसीडी के हर वार्ड में विशेष कैंप लगेंगे.

People of Delhi were given relief under the general amnesty scheme
नॉर्थ एमसीडी

नई दिल्ली:वर्तमान समय में आर्थिक बदहाली से जूझ रही नॉर्थ एमसीडी ने अब 4 आम माफी योजना एमनेस्टी स्कीम के तहत लागू की है. इन सभी योजनाओं से ना सिर्फ निगम को बड़े स्तर पर वित्तीय फायदा होने की उम्मीद जताई जा रही है बल्कि दिल्ली की जनता भी इन योजनाओं के तहत फायदा उठा सकती हैं.

नॉर्थ एमसीडी ने 4 बड़ी आम माफी योजना शुरू की

नॉर्थ एमसीडी के नेता सदन योगेश वर्मा ने ईटीवी भारत को बातचीत के दौरान बताया कि रेजिडेंशियल और कमर्शियल दोनों सेक्टर में चारों आम माफी योजना के तहत दिल्ली की जनता को बड़े स्तर पर राहत दी गई है.

मेरी अपील है दिल्ली जनता से कि विभिन्न योजनाओं के तहत वह अपना हाउस टैक्स और कमर्शियल टैक्स भरे. जिसमें जनता सिर्फ प्रिंसिपल अमाउंट जमा करा कर बड़े स्तर पर फायदा उठा सकती हैं. नेता सदन योगेश वर्मा ने बातचीत के दौरान आगे कहा कि नॉर्थ एमसीडी के हर एक वार्ड जल्द ही माफी योजना के तहत कैंप भी लगाए जाएंगे।

हर एक वार्ड के अंदर विशेष कैंप लगाए जाएंगे
कुल मिलाकर देखा जाए तो नॉर्थ एमसीडी के नेता सदन योगेश वर्मा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान साफ तौर पर कहा कि निगम ने जो 4 आम माफी योजनाएं लागू की हैं, जल्दी ही इन सभी योजनाओं के मद्देनजर हर एक वार्ड के अंदर विशेष कैंप लगाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:-कब्रिस्तान अंतिम आरामगाह, अवैध कब्जे और गड़बड़ियां नहीं होंगी बर्दाश्त: जाकिर खान

साथ ही योगेश वर्मा ने उत्तरी दिल्ली की जनता से अपील भी कि वह आम माफी योजना के तहत मिलने वाली राहत का फायदा उठाएं. इन एमनेस्टी स्कीम स्कोर दोबारा लागू नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details