दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 3, 2021, 6:56 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्लीवालों को पड़ी दोहरी मार, ठंड के साथ बारिश के कारण हुआ जलभराव

दिल्ली के लोग पहले ही ठंड की मार झेल रहे थे. ऐसे में बारिश के कारण लोगों के सामने जलभराव की समस्या भी पैदा हा गई है. दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. ऐसे में लोगों को दोहरी मार पड़ी है.

people of delhi are facing problem of cold and water logging
ठंड के साथ बारिश के कारण हुआ जलभराव

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में ठंड के साथ बारिश भी हो रही है. ऐसे में लोगों को दोहरी मार का सामना करना पड़ रहा है. इसी के साथ जलभराव की समस्या भी बढ़ गई है. जिसके कारण लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो चुका है. ऊपर से कल रात से लगातार बारिश हो रही है, जिसके कारण और सर्दी बढ़ गई है और अब बारिश के बाद लोगों को वॉटर लॉगिंग की समस्या से भी जूझना पर रहा है.

ठंड के साथ बारिश के कारण हुआ जलभराव

कई इलाकों में जलभराव

वहीं दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी आ गई है. ऐसा ही एयरपोर्ट से वसंतकुंज जाने वाली सड़क पर दिखा. जहां अभी भी झमाझम बारिश हो रही है और जलभराव हो रहा है. जिसके कारण लोगों की समस्या और बढ़ गई है. लोगों का कहना है कि एक तो कुदरत का कहर ऊपर से सरकार की लापरवाही के कारण उनकी समस्याएं और भी बढ़ गई है. वैसे आज रविवार का दिन है इसलिए लोग अपने घरों में ही हैं. नहीं तो बारिश और जलभराव के कारण लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से भी जूझना पड़ता.

ये भी पढ़ें:-नोएडा: बारिश, ठंड, कोहरे का ट्रिपल अटैक, AQI 400 के करीब दर्ज

जलभराव के साथ बढ़ी ठंड

देर रात से ही गरज के साथ झमाझम बारिश हो रही है. जिसके कारण सर्दी और बढ़ गयी है. ऊपर से बारिश के बाद सड़कों पर पानी जमा हो जाने से लोगों की समस्याएं और बढ़ गयी है. मौसम विभाग ने पहले ही बता दिया था कि बारिश और ओले पड़ने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details