दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव में हरियाणा के नेताओं की लगी ड्यूटी, बीजेपी की जीत निश्चित: बराला

दिल्ली के विधानसभा चुनाव में हरियाणा बीजेपी का पूरा सहयोग दिल्ली बीजेपी के साथ रहेगा, जिसके स्पष्ट संकेत हरियाणा बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष सुभाष बराला ने दिए हैं. उन्होंने बताया कि दिल्ली के जिन विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा की डयूटी लगनी थी वो लग चुकी है.

By

Published : Jan 16, 2020, 11:43 PM IST

party office distributed the duty for delhi elections to haryana leaders
दिल्ली चुनाव में हरियाणा के नेताओं की लगी ड्यूटी

नई दिल्ली/टोहाना: देश भर की निगाह देश का दिल दिल्ली के चुनाव पर लगी है. वहीं इस चुनाव में हरियाणा व पंजाब की भागेदारी अधिक मानी जाती है. इसको लेकर हमने टोहाना में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से जाना कि हरियाणा की दिल्ली के चुनाव में क्या भागेदारी रहेगी और वो दिल्ली में बीजेपी का क्या भविष्य देखते है, इस मुद्दे पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि दिल्ली के इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.

दिल्ली चुनाव में हरियाणा के नेताओं की लगी ड्यूटी

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से बडे़-बडे़ वायदे किए थे पर जब वो वायदें पूरे नहीं कर पाते तो वो बहाने बाजी करते है, जैसे उन्होंने पिछले समय मे कहा कि प्रदूषण का कारण हरियाणा है जबकि समस्या दिल्ली की है, पर इसका दोष हरियाणा के किसानों पर थोपने का काम किया. उन्होंने कहा कि अन्य भी इसी तरह की बाते हैं जब वो कोई काम नहीं कर पाते तो उसका दोष किसी ओर पर थोपते हैं.

'दिल्ली में हमारी सरकार बननी निश्चित है'
उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में उनकी किसी तरह की बहानेबाजी चलने वाली नहीं है. बीजेपी की सरकार दिल्ली मे बननी निश्चित है. वहीं जेजेपी बीजेपी गठबंधन पर उन्होंने अपना पुराना जवाब ही दिया है कि इसकी जिम्मेदारी केन्द्रीय व दिल्ली नेतृत्व पर है कि क्या होगा?

'दिल्ली में चुनाव में ड्यूटी लग गई है'
वहीं दिल्ली चुनाव में हरियाणा बीजेपी के योगदान पर उन्होंने कहा कि दिल्ली की जिन विधानसभा में हरियाणा की ड्यूटी लगनी थी वो लग चुकी है और भविष्य में भी जो भी कार्यकर्ता भेजने की जरूरत रहेगी वो भेजे जाएंगे. दिल्ली में तो पुराने समय से हरियाणा की टीम जाती रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details