दिल्ली

delhi

देखिए हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज, जान बचाने के लिए बोनट पर कूदा पुलिस कर्मी

By

Published : Oct 15, 2020, 10:51 AM IST

Updated : Oct 15, 2020, 11:22 AM IST

दिल्ली के धौला कुआं में ऑन-ड्यूटी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के जवान ने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन के लिए एक कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को कुछ मीटर तक कार के बोनट पर घसीटा. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Delhi Traffic Police
बोनट पर पुलिस का जवान

नई दिल्ली: दिल्ली कैंट इलाके में तेज रफ्तार कार के बोनट पर लटके सिपाही का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे चालक सिपाही को बोनट पर लटकाकर लगभग 100 मीटर तक गाड़ी चलाता है और फिर उसे गिराकर फरार हो जाता है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बोनट पर पुलिस का जवान.

जानकारी के अनुसार दिल्ली कैंट में सोमवार शाम ट्रैफिक पुलिस के जवान तैनात थे. इस दौरान उन्होंने एक तेज रफ्तार गाड़ी को जांच के लिए रोका. चालक ने पहले तो गाड़ी धीमी कर दी लेकिन जब पास में पहुंचा तो रफ्तार बढ़ा दी. इससे गाड़ी के सामने खड़ा सिपाही महिपाल कार से टकरा गया और बोनट पर गिर गया. उसने चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहा, लेकिन वह उसे बोनट पर लटकाए चलता रहा.

ये भी देखिए: मॉडल टाउन: तेज रफ्तार ऑडी ने मारी 3 बच्चों को टक्कर, मां के सामने ही 2 ने तोड़ा दम

100 मीटर दूर सड़क पर गिराकर हुआ फरार

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रैफिक पुलिस का सिपाही बोनट पर लटका हुआ है. चालक तेजी से गाड़ी चला रहा है ताकि सिपाही सड़क पर गिर जाए. लगभग 100 मीटर दूर जाने पर सिपाही बोनट से नीचे गिर जाता है, जिसके बाद चालक फरार हो गया. पीड़ित सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. गाड़ी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Oct 15, 2020, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details